Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या: बोलेरो और टेंपो की टक्कर में एक की मौत, 5 घायल

    अयोध्या: बोलेरो और टेंपो की टक्कर में एक की मौत, 5  घायल
    अयोध्या। एक टेंपो में कई लोग सवार थे  कुछ बच गई कुछ घायल हो गए और एक की मौत हो गई  यह एक संजोग ही है! जिसकी मौत थी वह मर गया , जिसे बचना था वह बच गया , जिसे चोट लगने थी उसे लग गई , इसे आखिर क्या कहा जाएगा? सच ही कहा गया है कि मारने वाला है भगवान बचाने वाला है भगवान।
    अयोध्या जनपद में  अयोध्या बाईपास पर बोलेरो और टेंपो में टक्कर हो गई. हादसे में टेंपो सवार एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि 5 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल  हादसे में घायल हुए लोगों में तीन की हालत गंभीर है। उन्हें जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार, इस दुर्घटना में जिला खलीलाबाद के अतरौरा क्षेत्र के रहने वाले सुधाकर  की मृत्यु हो गई है और राधेश्याम घायल हैं।
    हादसे में घायल हुए लोगों में अरुण यादव ग्राम सोरहा थाना बृजमनगंज महाराजगंज, शिवनारायण मानस भवन बनवारीपुर अयोध्या, राजेंद्र प्रसाद संत कबीर नगर और शत्रुघ्न यादव महाराजगंज शामिल हैं।नया घाट चौकी इंचार्ज धर्मेंद्र मिश्र ने बताया कि टेंपो में सवार लोग ही घायल हुए हैं। टेंपो सवारियों को लेकर नयाघाट की ओर से आ रहा था. सभी घायलों का इलाज चल रहा है।
    देव बक्श वर्मा

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.