Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    14 फरवरी को पुलवामा हमले में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि दी

    14 फरवरी को पुलवामा हमले में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि दी

    सीतापुर| 14 फरवरी को पुलवामा हमले में शहीद हुए सैनिकों के सम्मान में उनको श्रद्धांजलि देने का कार्यक्रम किया गया। कार्यक्रम संयुक्त किसान मोर्चा के तत्वावधान में संपन्न हुआ। इस बार पुलवामा शहीदों के साथ साथ किसान आंदोलन दिल्ली में जो किसान शहीद हुए हैं उनको भी श्रद्धांजलि दी गई शहीदों और किसानों के सम्मान में एक कैंडल मार्च आंख अस्पताल चौराहे से कारगिल शहीद पार्क से लालबाग शहीद पार्क तक पैदल चलकर कैंडल मार्च निकाला गया और अंत में शहीदों के चरणों में दीया जलाकर उनको सम्मान सहित याद किया गया|

    समाजसेविका रिचा सिंह ने अमर बलिदानी शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि भारत का कण-कण जवानों की कुर्बानी को भुला नहीं सकता है| आज हम आपको अपने घरों में सुरक्षित हैं उसके लिए हमारे देश के वीर जवान देश की सीमाओं पर हर मौसम में पहरा दे रहे हैं ।

    इस अवसर पर संयुक्त किसान मोर्चा के पदाधिकारी रिचा सिंह , धीरज पाण्डेय, सरदार पिंदर सिंह सिद्धू ,शिव प्रकाश सिंह सचिंद्र दीक्षित,सरदार गुरनाम सिंह, राहुल तिवारी डीके शास्त्री, नागेंद्र, आकाश मिश्रा आदि किसान उपस्थित रहे। सभा के अंत में जय जवान जय किसान जय हिंद जय भारत के गगनभेदी नारे से आकाश गूंज उठा।

     शरद कपूर
    आई एन ए न्यूज़ सीतापुर  - उत्तर प्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.