Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मां की डांट से नाराज किशोरी ने तमंचे से खुद को मारी गोली, हालत गंभीर

    मां की डांट से नाराज किशोरी ने तमंचे से खुद को मारी गोली, हालत गंभीर

    मुरादाबाद। मूंढापांडे थाना क्षेत्र में मां की डांट से नाराज होकर किशोरी ने तमंचे से खुद को गोली मार ली। उसने तमंचा पेट में सटाकर गोली चलाई। उसे गंभीर हालत में उसे कांठ रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां देर शाम उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। किशोरी की मौत के बाद से परिवार में कोहराम मचा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मूंढापांडे थाना क्षेत्र के बुजपुर मान गांव के प्रेमपाल किसानी करने के साथ ही गांव में परचून की दुकान चलाता है। प्रेमपाल के दो बेटियां और एक बेटा हैं। प्रेमपाल की छोटी बेटी इंटरमीडिएट की छात्रा थी। प्रेमपाल के घर के सामने ही एक कोचिंग सेंटर चलता है। उस कोचिंग सेंटर पर दिनभर लड़कों का जमावड़ा लगा रहता है।

    परिजनों के मुताबिक शनिवार दोपहर करीब एक बजे किशोरी घर के बाहर खड़ी थी। मां मिथलेश देवी की नजर उस पर पड़ी तो उसे डांट कर अंदर जाने को कह दिया। इस तरह घर के बाहर मां का डांटना किशोरी को नागवार गुजरा। नाराज होकर वह घर के अंदर चली गई। थोड़ी देर बाद उसके कमरे से गोली चलने की आवाज सुनाई दी। परिवार के लोग भाग कर घर के अंदर गए तो उज्ज्वल खून से लथपथ पड़ी थी।

    आनन-फानन में परिवार के लोग उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उसे हायर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर कर दिया। बाद में परिवार के लोग उसे कांठ रोड स्थित कॉसमॉस अस्पताल में भर्ती कराए। जहां डॉक्टर उसके पेट से गोली निकालने की तैयारी कर रहे थे। लेकिन उससे पहले ही किशोरी ने उपचार के दौरान शनिवार देर शाम दम तोड़ दिया। अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

    आईएनए न्यूज़ एजेंसी

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.