Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कटरा में पूर्व विधायक राजेश यादव ने निकाली ट्रैक्टर रैली

    कटरा में पूर्व विधायक राजेश यादव ने निकाली ट्रैक्टर रैली

    पुलिस से नोकझोक होने पर कई बार सड़क पर बैठे सपाई

    एसडीएम और सीओ के समझाने के बाद शांत हुए किसान और सपाई

    शाहजहाँपुर। उत्तर प्रदेश में किसानों के समर्थन में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता तथा नेताओं की मंगलवार को ट्रैक्टर रैली का आयोजन हुआ। पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के निर्देश पर जिले की सभी विधानसभा  में पार्टी का ट्रैक्टर मार्च निकाला गया। कटरा विधानसभा में पूर्व विधायक राजेश यादव के नेतृत्व में निकाली गई ट्रैक्टर रैली में बड़ी संख्या में किसान जुटे। इस दौरान पुलिस से नोकझोक होने पर सपाई तीन बार सड़क पर ही बैठकर प्रशासन और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। अफसरों के समझाने के बाद सभी शांत हुए।



            मीरानपुर कटरा में जलालाबाद-कटरा स्टेट हाइवे पर स्थित पेट्रोल पंप से पूर्व विधायक राजेश यादव के नेतृत्व में ट्रैक्टर रैली निकाली गई। ट्रैक्टर रैली में भारी संख्या में किसान ट्रैक्टर लेकर पहुंचे। इस दौरान पुलिस प्रशासन द्वारा कंटेनर और पुलिस जीप लगाकर सपाईयों का रास्ता रोकने का प्रयास किया गया। जिससे आक्रोशित सपाई स्टेट हाइवे पर ही धरने पर बैठ गए। काफी देर तक पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी होती रही। इस बीच एसडीएम तिलहर व सीओ तिलहर सभी को समझाने पहुंचे। पूर्व विधायक राजेश यादव से अफसरों ने बातचीत कर कार्यकर्ताओं को शांत करवाने का निवेदन किया। काफी देर बाद सपाई शांत हुए और आगे बढ़ गए। कटरा चैराहे से पहले प्रशासन ने ट्रैक्टर रैली को रोक लिया और नेशनल हाइवे पर जाम लगने की बात कही। यहां से ट्रेक्टर रैली वापस पेट्रोल पंप पर जाकर समाप्त हुई। इस मौके पर पूर्व विधायक राजेश यादव ने कहा कि हर व्यक्ति को गणतंत्र दिवस मनाने का अधिकार है. उन्होंने कहा कि हमारे देश का किसान दो महीनों से भीषण ठंड में बॉर्डर पर बैठा और तीन काले कानून को वापस लेने की मांग कर रहा है लेकिन कुछ पूंजीपतियों के बहकावे में आकर सरकार ये काला कानून वापस नहीं ले रही है।

    एमएलसी अमित यादव रिंकू, अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष सैयद रिज़वान अहमद, पूर्व ब्लॉक प्रमुख सतेंद्र यादव, जिला पंचायत सदस्य सन्तोष कुमार, नीरज मिश्रा, विधानसभा अध्यक्ष राजेंद्र सिंह गुर्जर, खुदागंज ब्लॉक अध्यक्ष रामबहादुर गुप्ता, पूर्व जिला पंचायत सदस्य अरुण सिंह, राजेश बाथम, हृजिन्दर सरदार, सरदार भूरा सिंह, पुनीत गुप्ता समेत आदि लोग मौजूद थे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.