Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    किसान आंदोलन से घबराई हुई सरकार किसी भी तरह इस आंदोलन को कमजोर करने की कोशिश में है- रामगोविंद चौधरी (नेता प्रतिपक्ष)

    किसान आंदोलन से घबराई हुई सरकार किसी भी तरह इस आंदोलन को कमजोर करने की कोशिश में है- रामगोविंद चौधरी (नेता प्रतिपक्ष)

    बलिया| बड़ी खबर उत्तर प्रदेश के बलिया से है  जहां सरकार पर हमला बोलते हुए नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने कहा  की, किसान आंदोलन से घबराई और डरी सरकार किसी प्रकार से इस आंदोलन को कमजोर करने की कोशिश में है और किसान संगठनों को तोड़ने के प्रयास में हैं लेकिन किसान संगठन उसकी हर कोशिश को नाकाम कर दे रहे है क्योंकि यह लड़ाई  किसानों  के अस्तित्व और किसानी के अस्तित्व की है , इस कृषि और कृषक के अस्तित्व की लड़ाई में समाजवादी पार्टी पूरे दम खम से किसानों के साथ खड़ी है। ये बातें समाजवादी पार्टी के कद्दावर  और विधान सभा के नेता प्रतिपक्ष पक्ष रामगोविन्द चौधरी ने कही।

    प्रदेश सरकार पर हमला करते हुए उन्होंने  कहा कि जब से यह सरकार प्रदेश में बनी है। विकास अवरुद्ध है और सरकार के लोग आत्ममुग्ध है, वर्तमान सरकार के कार्यकाल में बलिया जनपद के विकास के लिए कोई भी छोटी या बड़ी योजना नही है| समाजवादी पार्टी की जब प्रदेश में सरकार थी तो बलिया दर्जनों बड़ी परियोजनाएं आई थी वर्तमान सरकार उस परियोजनाओं को भी पूरा नही करा रही है और जनपद का विकास रुका हुआ है।

    श्री चौधरी ने कहा कि 26 जनवरी को किसानों के समर्थन में पूरे प्रदेश में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता ट्रैक्टर से अपनी-अपनी तहसील मुख्यालयों पर पहुच कर राष्ट्रीय झण्डा फहराएंगे तथा ब्रितानी हुकूमत के खिलाफ आजादी के दीवानों के बारे में लोगो को बताएंगे साथ ही पूंजिपतियों के इसरो पर घुटने के बल खड़ी वर्तमान सरकार से छुटकारे का जयघोष करेंगे। इस राष्ट्रीय पर्व पर आजादी के दीवानों की की कुर्वानी जनता तक पहुचाकर यह बताया जाएगा कि किस प्रकार वर्तमान सरकार पुनः इस देश को चन्द पुंजिपतियो के हाथों काले कानून के जरिये गुलाम गिरवी रखने का कुचक्र रच रही है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश के क्रम में बांसडीह विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं का नेतृत्व मैं स्वयं करूँगा तथा ट्रैक्टर से सुखपुरा से चल कर बांसडीह तहसील पर पहुँचूँगा, जहाँ देश के वीर शहीद सपूतो को याद करते हुए राष्ट्रीय ध्वज फहराया जाएगा।

    आसिफ हुसैन जैदी
    आई एन ए न्यूज़ बलिया


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.