Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    निगोही में जिला सचिव डॉ. नवनीत यादव के नेतृत्व में निकाली गई रैली

    निगोही में जिला सचिव डॉ. नवनीत यादव के नेतृत्व में निकाली गई रैली

    निगोही कस्बे में भारी संख्या में किसानों के साथ निकली ट्रेक्टर रैली

    निगोही। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर जनपद भर में अलग अलग स्थानों पर किसानों के साथ मिलकर सपाइयों ने ट्रेक्टर निकाली। इसी कड़ी में निगोही में सपा जिला सचिव डॉ. नवनीत यादव के नेतृत्व में ट्रैक्टर रैली निकालकर नए कृषि कानूनों को वापस लेने की आवाज बुलंद की गई। इस मौके पर सरकार के विरोध में खूब नारेबाजी भी की गई।

    मंगलवार को गणतंत्र दिवस के अवसर पर किसानों के समर्थन में निगोही के ग्राम पतराजपुर में बड़ी संख्या में सपाई एकत्रित हुए। यहां बड़ी संख्या में किसान भी अपने-अपने ट्रैक्टर लेकर पहुंचे। जिला सचिव डॉ. नवनीत यादव के नेतृत्व में यहां से ट्रेक्टर रैली शुरू की गई। यह रैली हमजापुर चौराहे से होकर अलग अलग रास्ते से होकर वापस पतराजपुर पहुंची। इस दौरान सभी ने सरकार के विरोध में नारेबाजी करते हुए कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग उठाई। इस मौके पर डॉ. नवनीत यादव ने कहा कि केंद्र सरकार किसानों को प्रताड़ित करने में लगी है। किसान पिछले दो माह से कानूनों को वापस लिए जाने की मांग कर रहा है, किसान अपना सब कामधाम छोड़कर दिल्ली की सीमाओं पर पड़ा है, मगर सरकार अपनी जिद्द पर अड़ी हुई है। विधानसभा अध्यक्ष राजीव वर्मा ने कहा कि सरकार को किसानों के पक्ष में वीरोधी कानूनों को वापस ले लेना चाहिए क्योंकि किसान भी सूरत में पीछे हटने वाला नही है। 

    इस मौके पर अजफर अली, कयूम खान, गुड्डू यादव, अजय नारायण यादव, ओमकार यादव, दीपक यादव, शरद यादव एड., अरविंद यादव एड., तेजपाल यादव, संजय यादव, अलीशेर अंसारी, राजेश्वर सिंह समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.