Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    टाटा कंपनी के जालसाज मुख्य आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जेल

    टाटा कंपनी के जालसाज मुख्य आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जेल

    27 दिसंबर को टाटा कंपनी के मार्केटिंग हेड के साथ पुलिस ने की थी छापेमारी

    शाहजहाँपुर/ खुटार। बुधवार रात को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने टाटा कंपनी के मार्केटिंग हेड जालसाज मुख्य आरोपी जीतू शर्मा को खुटार मैलानी हाईवे मार्ग पर स्थित बाबा चौराहा के पास पकड़ लिया और मौके से पेस्टीसाइड, कीटनाशक दवाएं, खरपतवार आदि दवाएं बरामद की है। पुलिस ने उसके दो साथी दिल्ली के रहने वाले विजय पंडित, चंदन को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज की है।





    शुक्रवार को पुलिस ने मुख्य आरोपी जीतू शर्मा को जेल भेज दिया है और उसके दो साथी विजय पंडित, चंदन की तलाश करनी शुरू कर दी है। जबकि इस मामले में कई लोग जुड़े होने की आशंका है। पुलिस जांच कर रही है। क्षेत्र के गांव सलनहा की एक दुकान में भारी मात्रा में पकड़ी गई नकली पेस्टीसाइड, कीटनाशक आदि दवाएं बरामद की थी। जिसके बाद पुलिस ने दुकान मालिक अशोक कुमार वर्मा को हिरासत में लेकर पूछताछ की और रिपोर्ट दर्ज कर जेल भेज दिया था।

    सर्विलांस और मुखबिर की सूचना पर बुधवार रात पुलिस ने टाटा रैलिस कंपनी का मार्केटिंग हेड जालसाज जीतू शर्मा ही मास्टरमाइंड निकला। पुलिस ने जीतू शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। शुक्रवार को पुलिस ने मुख्य आरोपी जीतू शर्मा को जेल भेज दिया है। जबकि उसके दो साथी की तलाश किया रही है।

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.