Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला सम्मेलन के तत्वावधान में विभिन्न प्रतियोगिताएं संपन्न

    अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला सम्मेलन के तत्वावधान में विभिन्न प्रतियोगिताएं संपन्न

    (सेल्फी, इको फ्रेंडली, वक्तव्य, बेस्ट ऑफ वेस्ट, रेसिपी आदि प्रतियोगिताओं का हुआ आयोजन)

    (विभिन्न प्रतिभाओं को मिला सम्मान, वूमेन यूनिटी का एक नया अध्याय लिखा गया)

    दिल्ली। अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला सम्मेलन के तत्वावधान में आयोजित विभिन्न प्रतियोगिताएं नई प्रतिभाओं को निखारने के साथ संपन्न हो गईं।

    इस बीच देश के विभिन्न कोने से इस कार्यक्रम में जुड़ीं कई प्रतिभाओं का सम्मान संस्था द्वारा किया गया और उन्हें एक नया आयाम दिया गया।

    यह जानकारी देते हुए अध्यक्ष मधु खंडेलवाल ने बताया कि सेल्फी, इको फ्रेंडली, वक्तव्य, बेस्ट ऑफ वेस्ट, रेसिपी आदि प्रतियोगिताओं आदि का आयोजन किया गया था, जिसमें कई प्रतिभाओं का हुनर का सम्मान करते हुए उन्हें पुरस्कृत किया गया।

    सेल्फी प्रतियोगिता में मोना जैन, शशि खंडेलवाल, राजकुमारी अग्रवाल, सुधा अग्रवाल, रोशनी सेक्सिरिया, सुधा अग्रवाल, सुनीला संजय गोयल, अंजली अरोड़ा, इको फ्रेंडली में नीरू लाखट्या, शिवांगी, विनीता भांवरिया, वक्तव्य में राज, प्रेमलता, आशा बजाज, आरुषि राठी, आशी गोयल ने बाजी मारी तो वहीं बेस्ट ऑफ वेस्ट प्रतियोगिता में तृप्ति जैन, श्रेया रूंगटा तथा रेसिपी में एकता अग्रवाल, अंजली खंडेलवाल व अक्षरा खंडेलवाल ने अपना हुनर प्रदर्शित किया।

    मधु खंडेलवाल ने बताया कि सभी प्रतिभागियों को उनके द्वारा दिये गए पते पर सर्टिफिकेट भेज दिए गए हैं। उक्त प्रतियोगिताओं में 250 से भी ज्यादा प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया और अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। अब्बल आने वाले प्रतिभागियों को उनके पुरस्कार कोरियर द्वारा भेज दिए गए हैं।

    मधु खंडेलवाल ने कहा कि भारत उत्सवों की धारा है और सभी प्रतिभागियों ने भारतीय उत्सव 'तमसो मां ज्योतिर्गमय' संस्कृति को शिरोधार्य कर इस प्रतियोगिता में हिस्सा लिया और अपना पूर्ण सहयोग दिया।

    उन्होंने यह भी कहा कि उनकी पूरी टीम इस तरह की प्रतियोगिताएं समय-समय पर आयोजित करती रहेगी, जिससे देश की प्रतिभाओं को आगे बढ़ने के लिए एक नया प्लेटफॉर्म मिल सके।

    विजय लक्ष्मी सिंह
    एडिटर इन चीफ
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.