Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    राष्ट्रीय जन उद्योग व्यापार मंडल ने लगाया यातायात जागरूकता कैम्प

    राष्ट्रीय जन उद्योग व्यापार मंडल ने लगाया यातायात जागरूकता कैम्प

    शाहजहांपुर। राष्ट्रीय जन उद्योग व्यापार मंडल रोजा इकाई और यातायात पुलिस के संयुक्त तत्वावधान में राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के अंतर्गत रोजा में एक यातायात जागरूकता गोष्ठी का आयोजन किया गया। जिसके मुख्य अतिथि पुलिस अधीक्षक एस. आनंद और विशिष्ट अतिथि के रूप में व्यापार संगठन के जिलाध्यक्ष किशोर कुमार गुप्ता ने गोष्ठी का फीता काटकर उद्घाटन किया।



    इस दौरान व्यापार मंडल व यातायात पुलिस द्वारा हेलमेट का वितरण किया गया। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि व्यापारियों ने यातायात जागरूकता का जो कार्यक्रम किया है उससे रोजा क्षेत्र के लोगों को जानकारी मिलेगी। उन्होंने व्यापारियों से अनुरोध है कि वह भी अतिक्रमण ना करे और जो करे उसे ऐसा करने से मना करे।

    अब शाहजहांपुर महानगर हो गया है। और स्मार्ट सिटी में आने से शहर और तरक्की करेगा। किशोर कुमार गुप्ता ने कहा कि पहली बार यातायात पुलिस शहर से बाहर कार्यक्रम कर रही है। रौजा में यह कार्यक्रम कराकर यातायात पुलिस ने अच्छा कार्य किया है। एआरटीओ मनोज वर्मा ने कहां की ट्रॉली पर रिफ्लेक्टर लगाए जा रहे है। और चीनी मिलों को भी बता दिया गया है।

    यातायात प्रभारी निरीक्षक चन्द्र प्रकाश शुक्ला ने कहा कि हमारे सिपाई यातायात को सुचारू करने के लिए दिन रात एक कर रहे है। आये हुए आतिथिओ का स्वागत वरिष्ट महामंत्री अनुज गुप्ता युवा जिलाध्यक्ष रोहित गुप्ता रोजा इकाई अध्यक्ष सुशील शुक्ला महामंत्री राम प्रकाश वर्मा महिला जिलाध्यक्ष नीरा गुप्ता नगर अध्यक्ष सरोज गुप्ता महानगर अध्यक्ष युवा दिव्यांग सिंघल महामंत्री धीरेन्द्र चौहान राहुल गुप्ता आदि ने किया। इस अवसर पर मंजू शुक्ला कमलेश गुप्ता आदि उपस्थित थे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.