Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    दरोगा को दी अंतिम विदाई, हार्टअटैक आने से हो गई थी मौत

    दरोगा को दी अंतिम विदाई, हार्टअटैक आने से हो गई थी मौत

    बिजनौर| गुरुवार सुबह स्योहारा थाने के एसएसआई की हार्ट अटैक आने से मौत हो गई। कमरे के बाहर गिरने पर थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने एसएसआई को तुरंत इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र स्योहारा में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने एसएसआई को मृत घोषित कर दिया और शव का पंचनामा भरकर शव को जिला अस्पताल बिजनौर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। वही पुलिस लाइन में आज दरोगा को जिले के पुलिस अफसरों ने अंतिम विदाई दी है।

    स्योहारा थाने में तैनात एएसआई रफल सिंह सैनी सुबह 7 बजे घूमकर थाने में बने अपने कमरे में जा रहे थे। तभी दिल का दौरा पड़ने के कारण एसएसआई रफल सिंह अपने कमरे के बाहर अचानक से गिर पड़े। एसएसआई के गिरने पर वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने दरोगा को तुरंत इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र स्योहारा में भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टर ने एसएसआई की मौत की पुष्टि करते हुए मौत का कारण दिल का दौरा बताया है। वही एसएसआई की मौत की सूचना मिलने पर पुलिस महकमे में मातम छा गया। इस हादसे को लेकर एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने फोन पर बताया कि रफल सिंह सैनी सहारनपुर के रहने वाले थे और जनपद के स्योहारा थाना में एसएसआई के पद पर तैनात थे। आज सुबह अचानक से दिल का दौरा पड़ने के कारण एसएसआई की मौत हो गई है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव को जिला अस्पताल पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया है।इस घटना की सूचना एसएसआई के परिवार को दी गई है।जिसके बाद परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है।

    वही पुलिस लाइन में दरोगा के पार्थिव शव पर फूल मालाओं को चढ़ाया गया । जिले के एसपी , एसपी सिटी ,एसपी देहात सहित सभी पुलिस कर्मियों ने अंतिम विदाई दी है । जिले के पुलिस अधीक्षक ने दरोगा के शव को कंधा देकर दरोगा के शव को गाड़ी में रखवाया है । परिजन दरोगा के शव को अपने साथ अपने घर ले गए। उधर आज एक होम गार्ड खलील अहमद की भी हार्ट अटैक से मौत हो गयी|

    आईएनए न्यूज़ एजेंसी


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.