Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पूर्व प्रधान अनिल गुप्ता पर हिस्ट्रीशीटर ने किया जानलेवा हमला, झोंका फायर

    पूर्व प्रधान अनिल गुप्ता पर हिस्ट्रीशीटर ने किया जानलेवा हमला, झोंका फायर

    गांव में कई राउंड हवाई फायरिंग कर फैलाई दहशत

    शाहजहांपुर। एक ओर सूबे के मुख्यमंत्री बदमाशों व हिस्ट्रीशीटरों की जमीन जब्त कर कार्रवाई करने की बात कह रहे है तो वही दूसरी ओर शाहजहांपुर जनपद के एक गांव में हिस्ट्रीशीटर कई राउंड फायरिंग करता है और लोगों को पीटता है और पुलिस उसे गिरफ्तार भी नही कर पाती है।

    ताजा मामला सिंधौली थाना क्षेत्र के ग्राम रसूलपुर भटपुरा निवासी अनिल कुमार गुप्ता ने पुलिस को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि वह अपने गांव में सभी धार्मिक स्थलों पर सौन्दर्यकरण करा रहे है। जिसके अंतर्गत वह गांव में स्थित पुरानी मस्जिद गेट पर सौन्दर्यकरण करा रहे थे कि इसी बीच हिस्ट्रीशीटर बदमाश रमजान अली ने अपने चार-पांच अज्ञात साथियों के साथ लेवरो व मिस्त्री के साथ मारपीट करते हुए दहशत फैलाने के उद्देश्य से कई हवाई फायरिंग की। और वह उनके पास आया और उनपर जान से मारने की नियत से रायफल से फायर कर दिया। लेकिन गांव बालों की भीड़ लग गई जिससे वह बाल बाल बच गए और वह जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया। 

    *****************

    हिस्ट्रीशीटर रमजानी पर दर्ज है कई संगीन मुकदमें...

    सिंधौली थाना क्षेत्र के रसूलपुर भटपुरा में रमजानी बहुत बड़ा बदमाश है उससे गांव के लोग बहुत घबराते है। उसकी दहशत का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उसने सिंधौली में बैंक ऑफ बड़ौदा के प्रबंधक को पीट चुका है। तथा सरकारी जमीन से लेकर गरीबों की जमीन कब्जाने के गम्भीर आरोप में उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज है। पुलिस उसके खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई तक चुकी है। लेकिन उसकी दबंगई आस पास के गांवों में अभी कम नही हुई है उसने अपनी दबंगई के बल पर अपनी पत्नी को गांव का प्रधान भी बना लिया। गांव वासी उसकी दबंगई की बजह से पुलिस से शिकायत भी दर्ज नही कराने जाते है। जिससे उसकी दबंगई दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। पूर्व प्रधान अनिल गुप्ता मस्जिद के सामने नाली बनवा रहे थे मौजूदा प्रधानपति रमजानी ने लेवरो को मारा और फायरिंग की है पुलिस उसे तलाश कर रही है अभी कुछ दिन पूर्व ही रमजानी जेल से छूटकर आया है


    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.