Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शहर के बीचोंबीच अंजान चौकी चौराहा बना एक्सिडेंटल जोन

    शहर के बीचोंबीच अंजान चौकी चौराहा बना एक्सिडेंटल जोन

    आए दिन डिवाइडरों से टकराकर होती है दुर्घटनाएं

    शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के जनपद शाहजहाँपुर की अन्जान चौकी चौराहे पर डिवाइडर एक्सिडेंटल जोन बनता जा रहा है। जहां आए दिन रात के अंधेरे में इस डिवाइडर से टकराकर घटनाएं होती रहती है। और जहां दिन में लोगो को जाम से भी जूझना पड़ता है। आपको बता दें कि अंजान चौकी पर सड़क तो चौड़ी है नहीं और इन पतली सड़क पर बने डिवाइडर इन पतली सड़कों की सुंदरता बढ़ा देते हैं। लोगो की माने तो जिला प्रशासन को चाहिए कि चौराहों पर व्याप्त अतिक्रमण को पहले हटाया जाए फिर उसके बाद सड़क को चौड़ा कर इन डिवाइडरों को बनवाया जाए। जिससे दुर्घटनाएं रुक सकें और जाम से भी निजात पाई जा सके।





    आपको बता दें कि अनजान चौकी की सड़क है बेहद सकरी और उस पर चार चांद लगा देते हैं ये डिवाइडर। जहां रात के अंधेरे में कोई न कोई वाहन इन डिवाइडरों से टकरा जाता है और लोग दुर्घटना के शिकार हो जाते हैं। ऐसी ही आज एक फिर घटना अंजान चौकी पे बने इन डिवाइडरों से हुई ।

    जहां एक छोटा हाथी इन डिवाइडरों से टकरा गया। चर्चा है की गाड़ी में 3 लोग सवार थे जिसमें एक बच्चा भी था। इस दुर्घटना में तीनों लोग घायल हो गए हैं जिन्हें जिला अस्पताल भेजा गया। अब देखने वाली बात ये होगी की जिला प्रशाशन इन डिवाइडरों व अतिक्रमण को हटाकर सड़क का चौड़ीकरण करता है या फिर  किस बड़ी घटना का इंतजार करता है।

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.