Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    नगर निगम द्वारा स्वच्छता अभियान रैली को वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

    नगर निगम द्वारा  स्वच्छता अभियान रैली को वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

    शाहजहांपुर। स्वच्छ सर्वेक्षण-2021 नगर निगम द्वारा आज मेगा स्वच्छता जागरूकता रैली का आयोजन किया गया। आयोजन में वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने शाहजहॉपुर को स्वच्छ बनाने हेतु कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोगो को शपथ दिलाई। नगर निगम के तत्वावधान में सुभाष टावर घटांघर से मेगा स्वच्छता जागरूकता रैली का आयोजन किया गया।

    जिसका नेतृत्व मुख्य अतिथि वित एवं संसदीय चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने किया। इस मौके पर मंत्री ने कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोगो को शपथ  दिलाई व अपेक्षा की कि अब लोगो को स्वंय जागरूक होकर स्वच्छता अभियान का हिस्सा बनकर शाहजहॉपुर को साफ एवं स्वच्छ बनाना है तथा स्वच्छता सर्वेक्षण-2021 में सक्रिय प्रतिभाग कर महानगर को देश में प्रथम स्थान पर लाना है। जिलाधिकारी द्वारा नगर वासियो से मेरा कूड़ा मेरी जिम्मेदारी के तहत अपने कूड़े की स्वंय जिम्मेदारी लेकर उसका निस्तारण करने की अपील की गई।

    इसके साथ ही नगर आयुक्त द्वारा कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोगो से नगर को साफ स्वच्छ बनाने हेतु सफाई व्यवस्था में सहयोग करने की अपील की गई तथा स्वच्छता सर्वेक्षण 2021 में नगर को प्रथम स्थान पर लाने के उद्देष्य से समस्त नगर वासियो से सक्रिय प्रतिभाग करने की अपील की गई। समारोह  में स्कूल के बच्चो द्वारा नुक्कड़ नाटक के माध्यम से कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोगो को स्वच्छता हेतु जागरूक किया गया।

    वित्त मंत्री  सुरेश कुमार खन्ना ने मेगा स्वच्छता जागरूकता रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। रैली सुभाष टावर घंटाघर से बहादुरगंज, सदर चौराहा होते हुये शहीद उद्यान पर समापन हुआ। मेगा स्वच्छता जागरूकता रैली में मंत्री द्वारा रैली के समय दुकानदारो से गन्दगी न करने एवं दुकानों के पास गाड़ियां न खड़ी करने की अपील की गई। कार्यक्रम को सफल बनाने में मुख्य रूप से बेसिक शिक्षा विभाग, स्कूली बच्चे, स्वच्छता वार्ड कमेटियों का सहयोग रहा।

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.