Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बीमार बच्चों के साथ मनाया नया साल, डॉक्टर और स्टाफ ने उपहार में बांटे कंबल

    बीमार बच्चों के साथ मनाया नया साल, डॉक्टर और स्टाफ ने उपहार में बांटे कंबल

    बैतूल| आम तौर पर नए साल का स्वागत लोग परिवार या दोस्तों के साथ जश्न और पार्टी से करते है, लेकिन मध्य प्रदेश के बैतूल के जिला अस्पताल में नए साल पर कुछ अनोखा नजारा देखने को मिला। बैतूल के जिला अस्पताल में डॉक्टर और स्टाफ ने शिशु वार्ड में भर्ती बच्चों को नए साल की शुभकामनाओं के साथ उन्हे उपहार दिए।





    बीमार बच्चों को कंबल , फल, बिस्किट चॉकलेट और बलून्स, वितरित किये। बैतूल जिला चिकित्सालय के सिविल सर्जन डॉक्टर अशोक बारंगा एवं ब्लड बैंक की रक्तकोष अधिकारी अंकिता शीते ने अपने स्टाफ के साथ जिला अस्पताल के शिशु वार्ड के बच्चों को खुशी बांटने के उद्देश्य से उनके बीच पहुंचकर बच्चों से और उनके परिजनों से हैैप्पी न्यू ईयर बोलकर माहौल को खुशनुमा कर दिया।

    डॉक्टर और स्टाफ ने जिस तरह शिशु वार्ड के बच्चों के बीच नया साल मनाया उससे बच्चों के चेहरों पर तो मुस्कान आ ही गई। उनके परिजन भी खुश हो गए। साथ ही शिशु वार्ड को 10 कंबल भी वितरित किए गए जिससे भर्ती बच्चों को ठंड के मौसम में दिक्कत न हो।  आयोजन करने वाली रक्तकोष अधिकारी डॉ. सीते का कहना है कि मैं एक डॉक्टर हूं और मेरा काम है लोगो की सेवा करना और मैं एक ब्लड बैंक ऑफिसर हूं। मेरा सबसे ज्यादा रिश्ता है यहां छोटे-छोटे बच्चे जो सिकलसेल और थैलिसीमिया से पीडि़त है, के साथ ज्यादा रहता है। मैं कोशिश यही करती हूं कि अपना स्पेशल डे को और भी स्पेशल बना सकू ,इन लोगो के साथ सेलिब्रेट करके।

    बैतुल से शशांक सोनकपुरिया की खास रिपोर्ट..

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.