Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    योगी सरकार के काले कारनामो को जनजन तक पहुंचाए युवा : तनवीर खां

    योगी सरकार के काले कारनामो को जनजन तक पहुंचाए युवा : तनवीर खां
    नगर विधानसभा में जगह जगह हुआ सपा का युवा घेरा कार्यक्रम
    शाहजहाँपुर। समाजवादी पार्टी के निर्देश पर स्वामी विवेकानंद के जन्म दिवस पर राष्ट्रीय युवा दिवस पर शाहजहांपुर की 6 विधानसभाओ में समाजवादी युवा घेरा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान युवाओं के बीच सपा नेताओं ने अपने विचार व्यक्त किये साथ ही सपा शासनकाल में किये गए कार्यों को भी गिनवाया।
            नगर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत हथौड़ा बुजुर्ग में शांति देवी कालेज में युवजन सभा के जिलाध्यक्ष इम्तियाज़ मंसूरी व ग्राम पंचायत जमुही में यूथ ब्रिगेड के पूर्व जिलाध्यक्ष ओम गुप्ता व ग्राम पंचायत नवादा इंदयपुर में एक इंस्टिट्यूट में पूर्व सपा महानगर अध्यक्ष कपिल वर्मा व जिलाध्यक्ष तनवीर खां की अध्यक्षता में कार्यक्रम हुए।
    इस मौके पर सपा जिलाध्यक्ष तनवीर खान ने कहा कि स्वामी विवेकानंद जी ने नौजवानों को संदेश दिया था कि उठो जागो और अपने लक्ष्य को पूरा होने तक बिल्कुल ना रुको इसी तर्ज पर सभी नौजवानों को आज के दिन संकल्प लेकर के उत्तर प्रदेश की भाजपा (योगी) सरकार के काले कारनामे मोहल्लों व गांव के घर-घर तक पहुंचाना है और किसानों, नौजवानों, छात्रों महिलाओं, व्यापारियों व गरीब बेसहारा लोगों के साथ हो रही नाइंसाफी के बारे में बता कर जनता को जागरूक करना है।
     कार्यक्रम में गायत्री वर्मा, विजय सिंह, विनोद राठौर,  लल्ला सिंह, राकेश भागर्व, सचिन सक्सेना, अभय,अरुण सिंह, सरदार सत्यवीर सिंह, रजि मंसूरी, आनंद शुक्ला, ललित कटारिया, मो. अमन, रफत खान, धीरू कश्यप, मोo रफी,विपिन मौर्य आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन सपा शिक्षक सभा के जिलाध्यक्ष अशोक यादव ने किया।

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.