Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गौ रक्षा क्रांति एव एक कदम वेलफेयर सोसायटी आगरा द्वारा हुआ दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन

    गौ रक्षा क्रांति एव एक कदम वेलफेयर सोसायटी आगरा द्वारा हुआ दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन

    आगरा। जिला आगरा के ग्वालियर रॉड स्थिति गाँव गढ़ी ठाकुर दास में गौ रक्षा क्रांति एव एक कदम वेलफेयर सोसायटी द्वारा नव युवाओं के लिए दौड प्रतियोगिता का आयोजन किया है| इस आयोजन में गौ रक्षा क्रांति के राष्ट्रीय अध्यक्ष ज्ञानेंद्र सिंह मुखिया ,गिरीश चौधरी मुख्य अतिथि रहे ।

    रीना सिंह, भावना वरदान शर्मा,सुनीता सारासत ,पूनम शर्मा, धुर्व चौधरी आदि लोग विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। दौड़ प्रतियोगिता में हर जिले से लड़के एव लड़कियों ने इस आयोजन में हिस्सा लिया। आयोजन में जीतने वाले विजेता को  प्रथम पुरस्कार 5100 रु दूसरा 3100 रु तीसरा 1100 रु का इनाम घोषित किया गया था इस दौड़ प्रतियोगिता में लड़कों में  प्रथम  पुरुस्कार लखनऊ से विशाल ,दूसरे स्थान पर आगरा से बलवीर,तीसरे स्थान पर एटा से  पवन ने प्रतियोगिता हासिल की और लड़कियों में पहले स्थान पर मथुरा से रेनू चौधरी,दूसरे स्थान पर बरेली से विनीता गुर्जर, तीसरे स्थान पर मुरादाबाद की शिवानी प्रतियोगी भग्यशाली विजेता रहे।



    इन सभी को विजेता के रूप में घोषित कर दिया गया और ईनाम का पैसा एवं गौ रक्षा क्रांति द्वारा सम्मानित पुरुस्कार दिया गया और दौड़ प्रतियोगिता में जो विजयी नहीं हुए उन प्रतियोगीयो को गौ रक्षा क्रांति द्वारा सम्मानित पत्र दिया गया।  इस कार्यक्रम में ज्ञानेंद्र सिंह मुखिया ने कहा कि यह दौड़ प्रतियोगिता हमने  नई पीढ़ी को प्रोत्साहित करने के लिए रखी हैंम क्योंकि बच्चे हमारे देश का भविष्य है हमने इनके उज्ज्वल भविष्य को आगे बढ़ाने के लिए यह आयोजन किया है। उन्हें गौ रक्षा के बारे में जागरूक करने के लिए किया है और उन में राष्ट्रप्रेम की भावना जागृत करने के लिए किया है ।इससे नव युवाओं में जागरूकता फैलेंगी। हम सब यही चाहते हैं कि हमारी युवा पीढ़ी मेहनत करे और अपने देश का नाम रोशन करे।  इस आयोजन में गौ रक्षा क्रांति के राष्ट्र  कोषाध्यक्ष जितेंद्र रावत प्रदेश अध्यक्ष, सुनील फौजदार ,प्रदेश अध्यक्ष युवा मोर्चा देवेंद्र पंडित ,मंडल अध्यक्ष चंदू परिहार ,अजीत सिंह चाहर, धर्मा फौजदार ,ओम पंडित, जिला संयोजक रवि गोस्वामी एवं सुषपाल चाहर आदि गौ सेवक इस कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

    विजय लक्ष्मी सिंह

    एडिटर इन चीफ

    आईएनए न्यूज़ एजेंसी

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.