Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    यूपी में बेहतर विकल्प साबित होगी "आप", सरकार बनी तो देंगे दिल्ली जैसी सुविधाएं:- महेंद्र पाल वर्मा

    यूपी में बेहतर विकल्प साबित होगी "आप", सरकार बनी तो देंगे दिल्ली जैसी सुविधाएं:- महेंद्र पाल वर्मा

    भाजपा सरकार किसान विरोधी, तीनों काले कानून वापस ले सरकार:- आप

    सांडी/हरदोई| सांडी विधानसभा के फरीदपुर गांव में एक महत्वपूर्ण बैठक को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष महेंद्र पाल वर्मा ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में जो काम किए हैं उसका डंका पूरी दुनिया में बज रहा है चाहे वह शिक्षा के क्षेत्र में हो,स्वास्थ्य के क्षेत्र में हो,व महिला सुरक्षा के क्षेत्र में,तथा बिजली, पानी या आम आदमी की बुनियादी जरूरतों के मामले में हो।





    यही वजह है दिल्ली वाले हर बार बतौर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को चुनते हैं। जब से आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद ने उत्तर प्रदेश में चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। भाजपा के नेता मंत्री उन पर टूट पड़े हैं। वह दिल्ली गवर्नेस मॉडल और यूपी गवर्नेस मॉडल की तुलना कर रहे है। भाजपा के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने दिल्ली विकास मॉडल और यूपी विकास  मॉडल पर बहस करने के लिए छोड़ दिया तो दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने चुनौती को स्वीकार किया और लखनऊ आ गये,लेकिन सिद्धार्थ नाथ सिंह नदारद हो गए। यही नहीं जब मनीष सिसोदिया यूपी के स्कूल देखने निकले तो प्रशासन ने उन्हें रोकना शुरू कर दिया।

    उन्होंने यह भी कहा कि यूपी की जनता बदलाव चाहती हैं आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश में बेहतर विकल्प साबित होगी। हम जाति धर्म की बात नहीं करते हैं अगर उत्तर प्रदेश में हमारी पार्टी की सरकार बनी तो दिल्ली जैसी ही फ्री बिजली, पानी चिकित्सा शिक्षा जैसी व्यवस्थाएं देंगे। उन्होंने शिक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा की प्राइमरी स्कूलों में पढ़ाई कब से शुरू होगी,बैठक में मौजूद जनता से हाथ उठाकर समर्थन की अपील की।

    जिला प्रभारी राजेंद्र राजसी ने कहा आम आदमी पार्टी संयोजक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बार-बार कह रहे हैं कि हम जाति और धर्म की राजनीति नहीं शिक्षा, स्वास्थ्य ,रोजगार महिला ,सुरक्षा बिजली-पानी पर काम करते हैं हमें स्कूल बनाना है अस्पताल बनाने है दिल्ली की जनता को जो सुविधाएं मिली है उत्तर प्रदेश की जनता को भी मिलनी चाहिए। उत्तर प्रदेश में योगी सरकार ने सरकारी स्कूलों की हालत देखते हुए अपने कार्यकाल के आखिरी साल में सरकारी स्कूलों की कायाकल्प की योजना बनाई है अब देश के सभी प्राइमरी और माध्यमिक स्कूलों को कायाकल्प योजना जोड़ने की तैयारी जोड़ने की तैयारी कर रहे हैं उन्होंने कहा कि सरकार अगर योगी सरकार हमारी दिल्ली की सरकार से सीखकर अगर कुछ बेहतर काम करती हो तो हमें अपने गवर्नेस मॉडल पर गर्व है।

    जिला उपाध्यक्ष रामासरे कुशवाहा ने कहा कि आप कार्यकर्ता बूथ स्तर पर भी जिले में संगठन को मजबूत करेंगे उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी अगामी पंचायत चुनाव से शुरूआत कर विधानसभा चुनाव लडेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार किसान विरोधी है इतनी ठंड के बावजूद भी किसान सड़कों पर आंदोलन करने को बाध्य हैं सरकार को तीनों काले कानून वापस लेने होगे। पूर्व छात्र विंग जिला अध्यक्ष शुभम वर्मा प्रमोद ने कहा के योगी सरकार ने भर्तियों के नाम पर युवाओं को ठगने का काम किया है बड़े शर्म की बात है जब योगी जी कहते हैं यूपी में नौकरियां तो बहुत है लेकिन उसके लिए योग्य नौजवान नहीं है उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनते ही युवाओं को स्वावलंबी बनाकर रोजगार के अवसर प्रदान किए जाएंगे । बैठक में जिला उपाध्यक्ष राम प्रसाद प्रेमी, रामासरे कुशवाहा,शुभम वर्मा प्रमोद कुलदीप वर्मा, श्याम सुंदर,डाॅ कन्हैया लाल, मनीष कुमार आदि दर्जनों कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे।

    आईएनए न्यूज़ एजेंसी

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.