Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अखिल भारतीय सर्वधर्म साबरी एकता संगठन ने बालूगंज हरीबाबू पार्क में किया ध्वजारोहण

    अखिल भारतीय सर्वधर्म साबरी एकता संगठन ने बालूगंज हरीबाबू पार्क में किया ध्वजारोहण

    सभी धर्मो में प्रेम की भावना प्रवाहित करना ही अमर शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि- विजय कुमार जैन(राष्ट्रीय महासचिव )

    आगरा| अखिल भारतीय सर्वधर्म साबरी एकता संगठन के तत्वावधान में गणतंत्र दिवस के अवसर पर राष्ट्रीय ध्वजारोहण शहर के गणमान्य व्यक्तियों और संगठन के पदाधिकारियों की उपस्थिति में राष्ट्रीय महासचिव विजय कुमार जैन राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रईसउद्दीन कुरैशी , उ०प्र० वकफ़ बोर्ड के निदेशक गुलाम मुहम्मद अब्बास ने संयुक्त रूप से किया। राष्ट्रीय ध्वज को सलामी दी गई और राष्ट्रगान किया गया| उसके बाद उपस्थित जनो को और स्कूली बच्चों को मिष्ठान्न वितरण किया गया।

    ध्वजारोहण के बाद अपने विचारों को प्रकट करते हुए संगठन के राष्ट्रीय महासचिव विजय कुमार जैन ने कहा कि सभी धर्मो मे एकता और अखंडता को कायम करना और सभी इन्सानों में सामाजिक समरसता को कायम करना ही देश के वीर शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि होगी और हम अपने देश भारत को कामयाबी के उच्च शिखर पर पहुंचा सकते हैं। संगठन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रईसउद्दीन कुरैशी ने कहा कि हमें अपने देश के अमर शहीदों के सपनों के भारत का निर्माण करना है।

    ध्वजारोहण कार्यक्रम में राजेश अग्रवाल, अब्दुल सईद खान, सय्यद तनवीर निजामी, परमजीत सिंह, दिनेश बघेल, हाफ़िज़ इस्लाम शाह कादरी , रमज़ान खान, हनीफ भाई, बशीर भाई, रामदयाल , गुलशन , मुस्तकीम, उमेश चंदेल, इरफान भाई, अनिल बंसल, हरी भाई, अय्यूब भाई, हाशिम खान आदि नागरिक उपस्थित थे।

    विजय लक्ष्मी सिंह
    एडिटर इन चीफ
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी  

     

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.