Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शहर में पुलिस ने रोकी ट्रैक्टर परेड तो भिड़ गए सपाई

    शहर में पुलिस ने रोकी ट्रैक्टर परेड तो भिड़ गए सपाई

    जिलाध्यक्ष तनवीर खां और इंस्पेक्टर सदर बाजार के बीच हुई नोकझोक

    सपाईयों के आगे नही चली पुलिस की, खिरनीबाग चौराहे की ट्रेक्टर परेड

    शाहजहाँपुर। सपा राष्ट्रीय आवाहन पर महानगर में सपा जिलाध्यक्ष तनवीर खां के नेतृत्व में ट्रैक्टर परेड की गई। इस बीच पुलिस से जिलाध्यक्ष तनवीर खां की इंस्पेक्टर सदर बाजार से नोकझोक भी हुई, हालांकि सपाईयों ने पूरी दमदारी से शहर में रैली निकाली।


    गणतंत्र दिवस के अवसर पर आवास विकास कालोनी स्थित अम्बेडकर पार्क से ट्रेक्टर रैली जिलाध्यक्ष तनवीर खां के नेतृत्व में शुरू हुई। इस दौरान पुलिस ने ट्रैक्टर रैली को रोकने का प्रयास किया लेकिन सपाई किसी सूरत में नही माने। जिलाध्यक्ष की इंस्पेक्टर से नोकझोक भी हुई। सपाइयों के आक्रोश को देख पुलिस बैकफुट पर आ गई। सपाई यहां से ट्रैक्टर रैली लेकर लाल इमली चौराहे, पंखी चौराहे होकर खिरनीबाग रामलीला के पास पहुंचे।

    उससे पहले पुलिस ने सभी को रोककर रामलीला मैदान में जाने को कहा तो फिर सपाई नारेबाजी करने लगे। काफी समझाने के बाद सपा जिलाध्यक्ष तनवीर खां ने खिरनीबाग चौराहे पर पहुंच रैली के समापन की घोषणा की। इस मौके पर जिलाध्यक्ष तनवीर खां ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार लगातार किसानों का उत्पीड़न कर रही है। नये कानून किसान हित में नहीं हैं। लंबे समय से किसान दिल्ली में आंदोलन कर रहे हैं, इसके बावजूद सरकार उनकी बात मानने को तैयार नहीं है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी पूरी तरह से किसानों के साथ है। इससे पहले भी किसानों के समर्थन में धरना- प्रदर्शन किए जा चुके हैं।

    इस मौके पर कपिल सिंह, श्यामजी शुक्ला, संजीव वर्मा, अंकुर कटियार, अती उल्ला सिद्दीकी, विजय सिंह, सिद्दीक खां समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।


    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.