Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    आवासों की सौगात पाते ही लाभार्थियों के चेहरे खुशी से खिले

    प्रधानमंत्री आवास ग्रामीण योजना के अंतर्गत 43168 लाभार्थियों के खाते में प्रथम किस्त एवं 10990 लाभार्थियों के खाते में द्वितीय किस्त की धनराशि की गई ऑनलाइन स्थान्तरित

    आवासों की सौगात पाते ही लाभार्थियों के चेहरे खुशी से खिले

    सीतापुर| प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण के वित्तीय वर्ष 2020-21 के लाभार्थियों को आवास की प्रथम एवं द्वितीय किश्त की धनराशि का आनलाइन हस्तान्तरण एवं लाभार्थी संवाद कार्यक्रम का कलेक्ट्रेट स्थित एन0आई0सी0 कक्ष में सजीव प्रसारण किया गया। सजीव प्रसारण के दौरान सांसद सीतापुर राजेश वर्मा, विधायक लहरपुर सुनील वर्मा, विधायक बिसवां महेन्द्र सिंह यादव, विधायक मिश्रिख राम कृष्ण भार्गव सहित जिलाधिकारी विशाल भारद्वाज सहित अन्य अधिकारियों व लाभार्थियों ने प्रधानमंत्री के उदबोधन को सुना एवं लाभान्वित हुये।



    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा जनपद के प्रधानमंत्री आवास के प्रथम किश्त के 43168 लाभार्थियों एवं द्वितीय किश्त के 10990 लाभार्थियों के खातों में धनराशि का आनलाइन हस्तान्तरण किया। प्रथत किस्त के लाभार्थियों को 40 हजार रूपये प्रति आवास की दर से एवं द्वितीय किस्त के लाभार्थियों को 70 हजार रूपये प्रति आवास की दर से आनलाईन अन्तरित किये गये। कलेक्टेट स्थिति एनआईसी में प्रधानमंत्री आवास की धनराशि हस्तान्तरण एवं संवाद कार्यक्रम के उपरान्त उपस्थित अधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियोें ने सभी लाभार्थियों को बधाई दी। आवासों की सौगात मिलते ही लाभार्थियों के चेहरेे खुशी से खिल उठे। कार्यक्रम के दौरान मुख्य विकास अधिकारी संदीप कुमार, परियोजना निदेशक डी0आर0डी0ए0 ए0के0 सिंह सहित सम्बन्धित अधिकारी उपस्थित रहे।

    हेमंत वर्मा


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.