Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    चौकी प्रभारी के खिलाफ रेप व अपहरण का मुकदमा दर्ज

    चौकी प्रभारी के खिलाफ रेप व अपहरण का मुकदमा दर्ज

    पीड़ित महिला ने मुख्यमंत्री दरबार मे लगाई गुहार तो दर्ज हुआ मुकदमा

    शाहजहांपुर। मुख्यमंत्री के आदेश पर एक चौकी प्रभारी पर रेप का मुकदमा दर्ज किया गया है। एक महिला ने चौकी प्रभारी पर  बलात्कार का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि पूर्व में भी कलान थाने का तत्कालीन थानाध्यक्ष उसके साथ रेप कर चुका है। मुकदमा दर्ज होने के बाद इस पुलिस अधिकारी ने फाइनल रिपोर्ट लगवा ली। इसके बाद तारीख पर जाते समय उसने उसे अगवा कर उसके साथ बलात्कार किया और अश्लील वीडियो भी बनाई। जिला स्तर पर पुलिस अधिकारियों से शिकायत करने के बाद कोई कार्रवाई ना होती देख महिला मुख्यमंत्री के दरबार में पेश हुई जहां से मुकदमा दर्ज करने का आदेश होने के बाद आज महिला थाने में चौकी प्रभारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

    बदायूं की रहने वाली एक महिला ने जलालाबाद थाना क्षेत्र की खंडहर चौकी प्रभारी सुनील शर्मा पर बलात्कार करने का मुकदमा दर्ज किया है। पीड़िता ने बताया कि उसके पति के साथ विवाद हो गया था तब वह कलान के तत्कालीन थानाध्यक्ष सुनील शर्मा के पास गई थी तो उन्होंने समझौता कराने के बहाने कमरे में बुलाकर उसके साथ रेप किया था जिसकी रिपोर्ट भी दर्ज हुई थी लेकिन क्राइम ब्रांच ने जांच में उन्हें दोषमुक्त कर दिया था। लेकिन उन्होंने पुलिसिया घुसपैठ दिखाते हुए इस मामले में एफआर लगवा ली। महिला का कहना है कि वह अपने पति से मुकदमे की तारीख में शाहजहांपुर गई हुई थी और जलालाबाद से कलान जाने के लिए ऑटो का इंतजार कर रही थी। इसी समय योजना के अनुसार पूर्व थानाध्यक्ष एवं वर्तमान में जलालाबाद थाने के खण्डहर चौकी प्रभारी सुनील शर्मा ने उसे अगवा कर लिया और सुनसान जगह पर ले गए।

    तमंचा दिखाकर उसे नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाई गई और उसके साथ 3 घंटे तक बलात्कार किया गया। महिला का कहना है कि वह इस घटना की जानकारी देने थाना स्तर एवं जिला स्तर पर अधिकारियों के पास गई लेकिन अधिकारियों ने उसकी एक न सुनी। मजबूरन उसे मुख्यमंत्री आवास पर जाकर फरियाद सुनानी पड़ी। मुख्यमंत्री ने इस मामले में मुकदमा दर्ज करने के आदेश देने के बाद तुरंत कार्रवाई करने के आदेश भी दिए हैं। मुख्यमंत्री के आदेश के बाद शाहजहांपुर के महिला थाने में उप निरीक्षक सुनील शर्मा के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अभी उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपित दरोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है इस मामले की विवेचना दूसरे जनपद को स्थानांतरित करने के लिए आईजी को पत्र लिखा गया है|

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.