Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मदरसा शिक्षा परिषद के अंतर्गत होने वाली परीक्षाओं हेतु फॉर्म भरने की अंतिम तिथि 31 जनवरी

    मदरसा शिक्षा परिषद के अंतर्गत होने वाली परीक्षाओं हेतु फॉर्म भरने की अंतिम तिथि 31 जनवरी
    सीतापुर। जनपद के खैराबाद कस्बा में स्थापित मदरसा अल्लामा फजले हक़ खैराबादी मेमोरियल डिग्री कालेज खैराबाद में उत्तर प्रदेश मदरसा शिक्षा परिषद के अंतर्गत होने वाली परीक्षाओं सेकंडरी (मुंशी) समक्ष या (मसावी) हाई स्कूल, सीनियर सेकेंडरी(आलिम)समक्ष इंटरमीडिएट, कामिल परीक्षा के फॉर्म भरे जा रहे हैं।
    कालेज प्रबंधक काजिम हुसैन ने उक्त जानकारी देते हुए बताया कि जो अभ्यर्थी फॉर्मभरना चाहते हैं वो तत्काल मदरसा में आकर अपना फॉर्म भर देंऔर सरकार के द्वारा दिये गए अवसर का लाभ उठाएं। परीक्षा प्रभारी ने बताया कि मुंशी करने के बाद UP BOARD Allahabad के कक्षा 11 में और आलिम के बाद किसी भी यूनिवर्सिटी से BA में एडमिशन ले सकते हैं इसका भी पूरा प्रबन्ध आपकी संस्था करती है,वैसे कल आखिरी तारीख़ 31 है इस लिए आज ही मदरसा आकर संपर्क कर ज़रूरी मालूमात कर लें यह भी ज्ञात रहे  कि परीक्षा केंद्र भी खैराबाद में ही रहेगा,फॉर्म भरने के लिए इन नम्बर पर सम्पर्क कर सकते हैं 9450383692,  8707205134, 9696027531.

    जिन बच्चों ने 2020 में कक्षा 9,या 2019 में कक्षा 8 पास किया है वो मुंशी का और जिन्होंने कक्षा 10 उर्दू विषय के साथ या मुंशी,मौलवी 2019 में कहीं से पास किया है वो आलिम का फॉर्म भर सकते हैं रेगुलर व प्राइवेट ,जिन्होंने इंटर मीडिएट अरबी या फ़ारसी किसी एक विषय के साथ किया है या आलिम पास किया वो कामिल का फॉर्म भर सकते हैं।

    शरद कपूर, सीतापुर INA NEWS

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.