Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    महेश भट्टड़ पर तीन माह बाद अपराध पंजीबद्ध, धारा 304 A के तहत मामला दर्ज

    महेश भट्टड़ पर तीन माह बाद अपराध पंजीबद्ध, धारा 304 A के तहत मामला दर्ज

    लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाने के चलते हुई थी दुर्घटना

    राजनांदगांव। लगभग 3 माह पहले अंजोरा  के पास हुए एक दर्दनाक हादसे में शहर के एक युवक की जान चली गई थी,  जिस पर जांच करते हुए पुलिस ने 3 माह बाद एफआईआर दर्ज कर लिया। आरोपियों पर धारा 304 ए के तहत जुर्म पंजीबद्ध कर कार्रवाई की जा रही है।

     सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार घटना दिनांक 5 अक्टूबर 2020 की है। उस दिन रात्रि को लगभग 11:30 बजे के आसपास आरोपी महेश भट्टड़ पिता सतीश भट्टड़ निवासी प्रिंसेस पैलेस राजनांदगांव, भिलाई से राजनांदगांव की ओर आ रहा था, तभी अंजोरा बाईपास के पास थाना सोमनी अंतर्गत उसकी गाड़ी अनियंत्रित हो गई और गड्ढे में जा गिरी।  जिससे गाड़ी में सवार कुशल शर्मा पिता संजय शर्मा निवासी अनुपम नगर राजनांदगांव बुरी तरह से घायल हो गया और उनकी मौत हो गई थी। जिस पर तीन माह बाद  सोमनी थाना में अपराध पंजीबद्ध किया गया है । आरोपी महेश भट्टड़ पिता सतीश भट्टड़ के खिलाफ धारा 304 ए के तहत मामला पंजीबद्ध कर लिया गया है।  सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह भी पता चला है कि गाड़ी में ड्राइविंग लाइसेंस और अन्य कागजात किसी दूसरे व्यक्ति के नाम से थे । जिस पर भी तेजी से जांच की जा रही है। 

    *********************

    जांच में लापरवाही, जारी हो सकता है नोटिस ...

    सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार घटना की जांच में लापरवाही बरतने और घटना को गंभीरता से नहीं लेने के मामले में सोमनी थाना अंतर्गत जांच कर रहे अधिकारी को जल्द नोटिस जारी होने की बात सामने आ रही है।  क्योंकि तीन माह बाद भी किसी भी प्रकार की कार्रवाही नहीं होना मामले में संदेह उत्पन्न करता है इसी के चलते जांच अधिकारी को प्रथम दृष्टा में दोषी माना जा रहा है और उसके खिलाफ जल्द ही नोटिस जारी करने की बात कही जा रही है।

    हेमंत वर्मा

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.