Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मुख्य विकास अधिकारी ने ज़िला पंचायत कार्यालय का किया औचक निरीक्षण, गन्दगी मिलने पर जताई नाराज़गी

    मुख्य विकास अधिकारी ने ज़िला पंचायत कार्यालय का किया औचक निरीक्षण, गन्दगी मिलने पर जताई नाराज़गी

    शाहजहाँपुर| मुख्य विकास अधिकारी प्रेरणा शर्मा ने जिला पंचायत राज कार्यालय का किया औचक निरीक्षण। इस दौरान मुख्य विकास अधिकारी ने स्टोर रूम में गंदगी मिलने पर नाराजगी व्यक्त की तथा निर्देश दिया शीघ्रतिशीघ्र स्ट्रोर रूम की सफाई करवाई जाए। उन्होंने यह भी कहा है कि पंचायत राज कार्यालय के साथ ही सभी कार्यालय साफ सुथरा दिखने चाहिए अन्यथा की स्थित में सम्बन्धित के  विरुद्ध विधिक कार्यवाही की जाएगी।


    मुख्य विकास अधिकारी ने वरिष्ठ सहायक के पटल पर जाकर उनके कार्यो का विवरण देखा। वरिष्ठ सहायक द्वारा ठीक प्रकार से अपना  विवरण प्रस्तुत नहीं कर पाए जिसपर मुख्य विकास अधिकारी निर्देश दिया  अपने समस्त कार्यो का विवरण प्रस्तुत करें। खामियां मिलने पर उत्तरदायित्व निर्धारित किया जाएगा। उन्होंने आरटीआई पटल पर जाकर कार्य का विवरण देखा जिसमे पटल सहायक द्वारा आरटीआई के एक ही रजिस्टर बना होना पाया गया।

    मुख्य विकास अधिकारी ने निर्देश दिया है कि आरटीआई पटल पर 3 रजिस्टर बनाये जाने के साथ ही सम्पूर्ण कार्य समय से पूर्ण किया जाए। उन्होंने टॉयलेट के पास फ्री में पानी बहता पाए जाने पर सम्बन्धित पर नाराजगी व्यक्त की। इस अवसर पर जिला विकास अधिकारी सतीश मिश्रा, जिला पंचायत राज अधिकारी  पवन कुमार आदि अधिकारी उपस्थित रहें।


    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.