Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    वीआईपी ग्रुप व उपजा ने संयुक्त रूप से सर्दी में जरूरतमंद लोगों को बांटे कम्बल

    वीआईपी ग्रुप व उपजा ने संयुक्त रूप से सर्दी में जरूरतमंद लोगों को बांटे कम्बल

    शाहजहाँपुर। कड़ाके की सर्दी में जब लोग रजाई से बाहर निकलने से कतराते हैं ऐसे में कुछ लोग मजबूरी में सड़को पर खुले आसमान के नीचे भी जीवन जी रहे हैं। ऐसे जरूरतमंद लोगों को चिन्हित कर उनतक मदद पहुंचाने के उद्देश्य से वीआईपी व्हाट्सएप ग्रुप और उत्तर प्रदेश जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन उपजा के द्वारा संयुक्त रूप से अभियान चलाकर कम्बल का वितरण किया गया।





    रविवार रात से वीआईपी व्हाट्सएप ग्रुप और उत्तर प्रदेश जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन उपजा द्वारा कम्बल वितरण अभियान का शुभारंभ किया गया। दोनो संगठन के पदाधिकारियों ने शहर के सार्वजनिक स्थानों पर घूमकर खुले आसमान के नीचे बोरा या पन्नी ओढ़कर लेते  लोगो को कम्बल दिए। अभियान के तहत रेलवे स्टेशन, रोडवेज बस स्टैंड, जिला अस्पताल के अलावा इधर उधर सड़क किनारे लेते लोगो को कम्बल दिए। इस दौरान सदर बाजार मार्केट में एक बुजुर्ग रिक्शा चालक अलाव ताप रहा था जब वीआईपी ग्रुप के सदस्यों ने उन्हें दिया तो बूढ़े बाबा ने कहा बेटा तुम लोग किसी फरिश्तों से कम नही हो। उपजा जिलाध्यक्ष अभिनय कुमार गुप्ता ने बताया कि वीआईपी  ग्रुप और यूपी जर्नलिस्ट एसोसिएशन'उपजा' द्वारा इस वर्ष संयुक्त रूप से यह अभियान आगे भी इस तरह जारी रहेगा।

    ग्रामीण क्षेत्रों में उपजा के पाधिकारी जनसामान्य के सहयोग से जरूरतमंदों को कम्बल उपलब्ध करवा रहे हैं। इसके अलावा कपड़ो का वितरण भी किया जाएगा। रविवार को करीब 35 कम्बल जरूरतमंद लोगों को दिए गए। वीआईपी ग्रुप के कोषाध्यक्ष शाहनबाज खां ने कहा कि सर्दी में इस तरह से जीवन जीने वालो की मदद हर सक्षम व्यक्ति को करनी चाहिए। इस मौके पर रौजा नगर पंचायत के वीआईपी ग्रुप के सचिव संजय अग्रवाल, रोज़ा के पूर्व चेयरमैन अजय गुप्ता पोता, दिव्यांग सिंघल, अंकित जौहर, अमित सक्सेना बंटी समेत आदि लोग मौजूद थे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.