Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    व्याख्याता गणित को बना दिया निगम सचिव, हुई हटाने की मांग

    व्याख्याता गणित को बना दिया निगम सचिव, हुई हटाने की मांग
    राजनांदगांव। नगर पालिक निगम में विगत कुछ माह से लगातार नियम कानून को ताक में रखकर निर्णय लिए जा रहे है और जिम्मेदार अधिकारी और जिम्मेदार जनप्रतिनिधि अपने पद का दुरपयोग कर खुलेआम आदेश और संकल्प पारित कर रहे है। उत्कृष्ट इंग्लिश मिडियम स्कूल में बिना निविदा के 25 लाख का निर्माण कार्य हो या बिना विज्ञाप्न निकाले नियम विरूद्ध डाॅ. शीतल तिवारी को आयुर्वेद चिकित्सा अधिकारी के पद पर नियुक्ति का मामला हो और  अब व्याख्याता गणित के शिक्षक को महापौर का सचिव बना दिया गया है।
    सरकारी स्कूलों में पहले से ही शिक्षको की भारी कमी है और उत्कृष्ट स्कूल में तो पूरे साले बितने के बावजूद गणित का व्याख्याता नही मिल रहा है लेकिन वंही दूसरी ओर नगर पालिक निगम के जिम्मेदार अधिकारी के द्वारा ठाकूर प्यारे लाल स्कूल में पदस्त संजीव कुमार मिश्रा, जो कि गणित विषय के व्याख्याता है, को महापौर का सचिव नियुक्त कर दिया है। शिक्षक को अध्यापन कार्य कराना छोड़ उसे बाबूगिरी करने के लिए नियुक्ति कर दिया गया है।
    छत्तीसगढ़ पैरेंट्स एसोसियेशन के प्रदेश अध्यक्ष क्रिष्टोफर पाॅल ने आयुक्त से मांग किया है कि शिक्षको से अध्यापन कार्य ही लिया जाए उन्हे बाबूगिरी कराना उचित नही है इसलिए संजीव कुमार मिश्रा, व्याख्याता गणित को महापौर सचिव पद से तत्काल हटाकर अध्यापन कार्य में भेजा जाए।
    हेमंत वर्मा

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.