Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    जमीनी विवाद में दबंगो ने बरसाई दलित परिवार पर गोलियां, एक की मौत, तीन महिला समेत चार घायल

    जमीनी विवाद में दबंगो ने बरसाई दलित परिवार पर गोलियां, एक की मौत, तीन महिला समेत चार घायल

    एसपी एस आनंद ने किया मौका मुआयना, दो हत्यारोपी गिरफ्तार

    शाहजहाँपुर। जमीनी विवाद में दबंगो ने दलित परिवार पर ताबड़तोड़ गोलियों की बरसात कर दी। इस गोलीबारी में एक दलित व्यक्ति की मौत हो गई जबकि परिवार की तीन महिलाएं समेत चार लोग गोली लगने से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में एडमिट करवाया गया। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक एस आनंद घटना स्थल पहुंच गए। उन्होंने मौका मुआयना किया और ग्रामीणों से जानकारी भी ली। उधर जानकारी होने पर सपा जिलाध्यक्ष तनवीर खां व सपा नि. प्रदेश सचिव उपेन्द्र पाल सिंह ने पोस्टमार्टम हाउस जाकर पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया साथ ही पुलिस अधिकारियों से बात कर सख्त कार्यवाही किये जाने की मांग भी की।





    जलालाबाद क्षेत्र के ग्राम कसारी में सुबह दस बजे के करीब खेत की जमीन को लेकर हुये विवाद में गांव निवासी दृगपाल कनौजिया उर्फ दरोगा की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई है। फायरिंग में मृतक का भाई आदिराम, भतीज बहु अनिता परिवार की ही बबली और लाली देवी गोली लगने से गम्भीर रूप से घायल हो गये है। मृतक दृगपाल की पत्नी शिवरानी की तरफ से तहरीर दी गई जिसमे उसने बताया की पालेज की जमीन को लेकर गांव के ही देवेंद्र सिंह से विवाद चल रहा था। देवेंद्र सिंह ने बिना बताए ही खेत में मेड डाल ली थी। जिसकी शिकायत करने यह लोग देवेंद्र के घर गये।

    बातचीत के दौरान विवाद बढ़ गया और गालीगलौच होने लगी तभी देवेंद्र सिंह का बेटा सोनू व सोनू के साले अभिषेक सिंह पुत्र सत्यवीर सिंह ग्राम भरतपुर थाना मिर्जापुर ने बंदूक और तमंचों से फायरिंग करना शुरू कर दी। गोली उसके पति दृगपाल के चेहरे पर लगी जिससे पति की मौके पर ही मौत हो गई और उसके जेठ समेत परिवार की तीन माहिलाओ के भी छर्रे लगने से घायल हो गईं। वहीं, एसपी एस आनंद ने बताया की मृतक की पत्नी की तहरीर के आधार पर हत्या और एसटी एक्ट के तहत देवेंद्र सिंह, सोनू सिंह और अभिषेक सिंह के खिलाफ रिपोर्ट कर दो हत्यारोपियों को मय आलाकत्ल गिरफ्तार कर लिया। गांव में शांति व्यवस्था के मद्देनजर पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.