Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    क्षत्रिय समाज के कार्यक्रम में हुआ वार्षिक कैलेंडर का विमोचन

    क्षत्रिय समाज के कार्यक्रम में हुआ वार्षिक कैलेंडर का विमोचन
    धामपुर/बिजनौर। महाराणा प्रताप क्षत्रिय राजपूत सभा के संयोजन में धामपुर में क्षत्रिय धर्मशाला में आगामी वर्ष 2021 का कैलेंडर का विमोचन किया गया। संगठन के वार्षिक सम्मेलन में संगठन पदाधिकारियों ने समाज हित में एकजुट होकर कार्य करने का संकल्प लिया। समाज में व्याप्त बुराइयों को दूर करते हुए युवा पीढ़ी को आगे बढ़ाने पर भी जोर दिया गया।
     समारोह का शुभारंभ मंचासीन अतिथियों ने संयुक्त रुप से महारानी लक्ष्मीबाई व भगवान श्रीराम के चित्र के समक्ष पुष्प अर्पित व दीप प्रज्ज्वलित कर किया। कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा बुलन्दशहर के प्रदेश अध्यक्ष इंजी.एस.के.सिंह ने कहा कि क्षत्रिय समाज हमेशा राष्ट्रवाद के प्रति अपनी निष्ठा को लेकर पहचाना जाना जाता है।
    सभी ने एकजुट होकर देश व समाज के विकास में अपना योगदान देने का संकल्प लिया। कार्यक्रम में अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा बुलन्दशहर के प्रदेश अध्यक्ष इंजी.एस.के.सिंह, विशिष्ट अतिथि संवाद संस्थापक अध्यक्ष ग्रेटर नोयडा राजवीर सिंह राजपूत, श्रीमती लक्ष्मी परिहार, डा.कुलदीप राणा, डा.अरुण कुमार सिंह, डा.एन.पी.सिंह, नागेश्वर दयाल गहलौत ने संयुक्त रुप से महाराणा संग्राम सिंह का वार्षिक कैलेंडर विमोचन किया। 

    रिपोर्ट दिनेश कुमार प्रजापति धामपुर जनपद बिजनौर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.