Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पत्नी ने रची थी प्रेमी के साथ हत्या की साजिश, संजय हत्याकांड में मृतक की पत्नी व उसका प्रेमी गिरफ्तार, अवैध सम्बन्धों में कराई पति की हत्या

    पत्नी ने रची थी प्रेमी के साथ हत्या की साजिश, संजय हत्याकांड में मृतक की पत्नी व उसका प्रेमी गिरफ्तार, अवैध सम्बन्धों में कराई पति की हत्या

    प्रेमी से रखी थी पति की मौत के बाद शादी करने की शर्त, सर्विलांस सेल की मदद से हुआ घटना का खुलासा

    शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर के चौक कोतवाली पुलिस ने संजय हत्याकांड का खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने गुरुवार को बताया कि 03  दिसम्बर को आवास विकास कालोनी स्थित पावर हाऊस के पास एक बोलेरो गाड़ी में एक 30 बर्षीय युवक का गोली लगा शव बरामद हुआ था। युवक की पहचान काशीराम कालोनी निवासी संजय (30) के रूप में हुई थी। मामले में मृतक की पत्नी रेशमा द्वारा अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। घटना के खुलासे तथा हत्यारोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया था। जो कि मामले को छानबीन कर रही थी।

     पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस टीम ने मामले में अजीजगंज निवासी सचिन को चांदापुर तिराहे से घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल, अवैध हथियार व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। इसके अलावा टीम ने मृतक संजय की पत्नी रेशमा को भी गिरफ्तार किया है।



    पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सचिन काशीराम कालोनी में रहता था। इस दौरान सचिन व मृतक की पत्नी रेशमा के बीच अवैध सम्बन्ध स्थापित हो गए। करीब डेढ़ वर्ष पूर्व सचिन दूसरी जगह जाकर रहने लगा लेकिन सचिन व रेशमा के सम्बंध बदस्तूर जारी रहे। दोनो के बीच फोन पर बात चीत होती थी और दोनो शादी करना चाहते थे। संजय को पत्नी के अवैध सम्बन्धों की जानकारी हो चुकी थी। जिसपर पति-पत्नी के बीच विवाद भी हुआ था। वहीं रेशमा अपने पति संजय को रास्ते से हटाने के बाद ही शादी करने की बात पर अड़ी थी और प्रेमी सचिन को पति संजय की हत्या करने के लिए उकसाती थी। जिसके फलस्वरूप बीते तीन दिसम्बर की रात को सचिन ने संजय की गोली मारकर हत्या कर दी।

    पुलिस अधीक्षक एस आनंद के अनुसार, संजय के घर से निकलने की जानकारी उसकी पत्नी रेशमा ने ही अपने प्रेमी सचिन को दी थी। जिसके बाद सचिन मोटरसाइकिल से काशीराम कालोनी पहुंचा। जहां रास्ते में गाड़ी से जा रहा संजय उसे मिल गया। संजय के गाड़ी रोकते और खिड़की का शीशा नीचे करते ही सचिन ने अवैध हथियार से उसको गोली मार दी। वहीं हत्या के बाद रेशमा ने पति की मौत की पुष्टि के लिए प्रेमी सचिन को फोन किया जिसपर सचिन ने मौत की पुष्टि की और वहां से चला गया।

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.