Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सीएम योगी के विमान पर कोहरे की मार, लखनऊ जाते समय बीच रास्ते से ही गोरखपुर लौटना पड़ा

    सीएम योगी के विमान पर कोहरे की मार, लखनऊ जाते समय बीच रास्ते से ही गोरखपुर लौटना पड़ा

    गोरखपुर| विजिबिलिटी के अभाव में लखनऊ के रास्ते से ही सीएम योगी आदित्यनाथ का विमान वापस गोरखपुर एयरपोर्ट लौट आया। 10.05 बजे के करीब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वापस गोरखनाथ मंदिर पहुंच गए। सीएम योगी आदित्यनाथ की इस अचानक वापसी से थोड़ी देर के लिए उनकी सुरक्षा से जुड़े अधिकारियों एवं प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप की स्थिति बन गई। 



    एम्स परिसर में पूर्वाचल विकास बोर्ड की राष्ट्रीय संगोष्ठी के सत्र को संबोधित करने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ गोरखनाथ मंदिर आए। भोजन करने के बाद 8.30 बजे वे गोरखपुर एयरपोर्ट के लिए रवाना हुए। डीएम और एसएसपी समेत अन्य प्रशासनिक अमला उन्हें 9 बजे गोरखपुर एयरपोर्ट पर प्रदेश सरकार के विशेष विमान से विदा कर लौटा। सीएम योगी आदित्यनाथ का विशेष विमान लखनऊ के लिए उड़ान भर गया लेकिन कोहरा इतना ज्यादा था कि चालक दल लखनऊ पहुंचने के पहले ही वापस का निर्णय ले लिया।

    सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी चालक दल के निर्णय का सम्मान करते हुए वापसी की स्वीकृति दी। सीएम के वापस लौटने की सूचना मिलते ही कुछ प्रशासनिक अधिकारी रास्ते तो कुछ घर पहुंच चुके थे, आनन फानन में एयरपोर्ट की ओर दौड़ पड़े। मंदिर से भी सीएम फ्लीट की गाड़ियां एयरपोर्ट पहुंची। 9.50 के करीब सीएम योगी आदित्यनाथ का विशेष विमान वापस गोरखपुर एयरपोर्ट पर उतर गया। उनके उतरने के बाद कई अधिकारी पहुंचे। सीएम योगी आदित्यनाथ वापस 10.05 बजे तक गोरखनाथ मंदिर पहुंच गए।


    संजय राजपूत

    रीजनल एडीटर गोरखपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.