Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में जुटी आम आदमी पार्टी

    उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में जुटी आम आदमी पार्टी 

    दिल्ली के जैसे बिजली, पानी, स्वास्थ और स्कूल जैसी जैसी सहूलियतों पर उत्तर प्रदेश की जनता का भी हक़: जिलाध्यक्ष  

    उत्तरप्रदेश\दिल्ली| दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ने स्वीकार कर ली है, चुनौती अब आदित्यनाथ और उनके मंत्री बताये कब और कहाँ शिक्षा और स्वास्थ जैसे मुद्दों पर बहस करनी है| यह बात जिला प्रभारी ने कही| उत्तर प्रदेश में 2022 में विधानसभा चुनाव लड़ने की औपचारिक घोषणा के साथ ही आम आदमी पार्टी इसकी तैयारियों में जुट गयी है। ज़िले के समस्त पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने इस घोषणा के लिए पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविन्द केजरीवाल का धन्यवाद दिया। जिला प्रभारी राजेन्द्र राजसी ने कहा, उत्तर प्रदेश में अब तक जितनी भी पार्टियां आईं उन्होंने सिर्फ जाति-धर्म के नाम पर ही चुनाव लड़ा है पर अब ये तस्वीर आम आदमी पार्टी के मैदान में उतरने के बाद बदलेगी। अब उत्तर प्रदेश में भी बिजली-पानी, शिक्षा-स्वास्थ्य, रोजगार आदि मुद्दों पर बात होगी। आम आदमी पार्टी जिसके दिल्ली विकास मॉडल को दुनिया ने सराहा है हम वही मॉडल उत्तर प्रदेश में भी लागू  करेंगे।

     


    उन्होंने कहा, ख़ुशी हो रही है ये देख कर कि सिर्फ हमारी चुनावी रण में उतरने के एलान से ही आदित्यनाथ सरकार के मंत्री स्कूल और हॉस्पिटल जैसे मुद्दों पर बात करने लगे हैं। उन्होंने कहा, दिल्ली के उप मुख्यमंत्री  मनीष सिसोदिया ने आदित्यनाथ सरकार के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह के सरकारी स्कूल के मुद्दे पर बहस की चुनौती को सहर्ष स्वीकार कर लिया है। वह आगमी 22 दिसम्बर को लखनऊ आ रहे हैं, हम सिद्धार्थ नाथ सिंह जी से अनुरोध करते है की अपनी सुविधानुसार बहस का समय और स्थान निर्धारित कर बता दें इस मामले में खुली बहस से अब उनको  इससे पीछे नहीं हटना चाहिए, प्रदेश और देश को पता चलना ही चाहिए की किसका शिक्षा और स्वास्थ का मॉडल  बेहतर है और किसके दावे खोखले हैं।

    जिलाध्यक्ष महेन्द्र पाल वर्मा ने कहा की पार्टी प्रदेश की जनता को भरोसा दिलाती है कि उत्तर प्रदेश को वही सब सुविधाएं मिलेंगी जो दिल्ली की जनता को मिलती है। मुफ्त बिजली मुफ्त पानी मुफ्त शिक्षा मुफ्त चिकित्सा और २४ घंटे बिजली, मुफ्त पानी, मोहल्ला क्लिनिक, चमचमाते सरकारी स्कूल, महिला सुरक्षा के लिए चप्पे चप्पे पर कैमरा और रोजगार जैसे तमाम बुनियांदी सुविधाओं पर उत्तर प्रदेश की जनता का भी हक़ है। मीटिंग में जिला उपाध्यक्ष राम प्रसाद "प्रेमी", राम आसरे कुशवाहा, किसान प्रकोष्ठ अध्यक्ष विश्म्भरनाथ राजवंशी, यूथ विंग जिलाध्यक्ष गोविन्द सिंह,पूर्व छात्र विंग जिलाअध्यक्ष शुभम वर्मा प्रमोद, भगवानदीन आदि मौजूद रहे|

    आईएनए न्यूज़ एजेंसी|

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.