Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    जनपद में चल रहे देह व्यापार का खुलासा, संचालिका गिरफ्तार

    जनपद में चल रहे देह व्यापार का खुलासा, संचालिका गिरफ्तार

    बलिया| बड़ी खबर उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद से है, यहां महानगरों की तर्ज पर  जनपद में भी देह व्यापार का धंधा जोरों से चल रहा है। सदर कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत राजेंद्र नगर में सेक्स रैकेट चला रही एक संचालिका सहित बिहार के मोतिहारी के अमवा पार गांव की रहने वाली एक किशोरी को उसके ही मौसा द्वारा उसके परिजनों से झूठ बोलकर यहां ले आकर बेचने का आरोप है।

    इस संबंध में अपनी आपबीती बताते हुए किशोरी ने बताया कि उसके मौसा छोटेलाल और सेक्स रैकेट की संचालिका के साथ गहरे संबंध है। और वह लंबे समय से देह व्यापार में नाबालिग बच्चियोंको लाकर पहुंचाने का काम करते हैं।

    रैकेट का खुलासा करने वाले C.W.C के अध्यक्ष   प्रशान्त पाण्डेय ने बताया कि हमें अज्ञात का कालर द्वारा सूचना मिली कि नगर के राजेन्द्र नगर मोहल्ले में  एक किशोरी कही से लाइ गयी है, और उससे जबरन देह व्यापार कराया जा रहा है और वह वहां से निकलना चाहती है।

    उक्त सूचना पर विश्वास करते हुए श्री पाण्डेय ने इसकी सूचना पुलिस अधीक्षक सहित अन्य अधिकारियों को दि  सूचना मिलने के बाद कोतवाली पुलिस हर हरकत में आई|

     पुलिस अधीक्षक द्वारा टीम बनाकर नगर मजिस्ट्रेट के और क्षेत्राधिकारी नेतृत्व में छापेमारी  कर नाबालिक लड़की को  सेक्स रैकेट के चंगुल से छुड़ाया गया और सेक्स रैकेट चला रही संचालिका को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी गई।

    आईएनए न्यूज़ एजेंसी|

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.