Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    जिलाधिकारी द्वारा गौहनिया चौराहे के सौंदर्यीकरण व लाइट व्यवस्था का किया गया उद्घाटन

    जिलाधिकारी द्वारा गौहनिया चौराहे के सौंदर्यीकरण व लाइट व्यवस्था का किया गया उद्घाटन
    पीलीभीत। जिलाधिकारी पुलकित खरे द्वारा आज गौहनिया चौराहे के सौन्र्दीयकरण व लाईट व्यवस्था के उपरान्त उद्घाटन किया गया। जिलाधिकारी द्वारा गौहनिया चौराहे के चौड़ीकरण एवं सौन्र्दीयकरण कराने के दृष्टिगत 12 दिसम्बर 2020 को निरीक्षण कर लोक निर्माण विभाग, विद्युत विभाग, नगर पालिका को चैराहे के चौड़ीकरण कराने के साथ लाईट व्यवस्था बढ़ाने के निर्देश दिये गये थे और साथ ही साथ नगर मजिस्ट्रेट को अवैध अतिक्रमण हटवाने के निर्देश दिये गये थे।
    चौराहे पर लगे अनावश्यक विद्युत पोलो को भी हटाने के निर्देश दिये गये थे। इसी क्रम में गौहनिया चैराहे के चौड़ीकरण करते हुये लाईट व्यवस्था बढ़ाई गई तथा विद्युत पोलो पर तिरंगे रंग की लाईट लगाकर सौन्दीयकरण किया गया। 
     चौराहे के पेड़ो की छटनी कर प्रकाश की पर्याप्त व्यवस्था हेतु हाई मास्क लाईटें लगाई गई हैं  चौराहे से अनावश्यक होर्डिंग्स को हटाकर साफ-सफाई की गई है। निर्मित सड़कों के किनारे दुर्घटनाओं से बचाव हेतु रिफ्लेटर लगाये गये हैं। सौन्दीयकरण के साथ चौराहे पर सीसीटीवी कैमरे की व्यवस्था सुनिश्चित की गई है जिससे अपराधिक घटनाओं को रोका जा सकेगा। चौराहे के चौड़ीकरण से टनकपुर से आने वाले वाहन माधौटांडा मार्ग पर सुगमता के साथ माॅ गोमती उद्गम स्थल पर पहुंच सकेगें। चौराहे पर चारों दिशा में पड़ने वाले जनपद के प्रमुख स्थलों को दर्शाया गया है जिससे आने जाने वाले लोगों को सुविधा मिल सकेगी। गौहनिया चौराहे पर लोगों को कोरोना के जागरूक करने हेतु लाउडस्पीकर की व्यवस्था नियमित संचालित की जा रही है।  
    इस दौरान नगर मजिस्ट्रेट, अधिशासी अभियन्ता लोक निर्माण विभाग, उप जिलाधिकारी सदर, उप जिलाधिकारी  योगेश कुमार, अधिशासी अधिकारी नगर पालिका, चेयरमैन के प्रतिनिधि सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।
    पीलीभीत से कुंवर निर्भय सिंह की रिपोर्ट

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.