Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    जिले को मिले 38 नलकूप चालक, मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल ने बांटे नियुक्ति पत्र

    जिले को मिले 38 नलकूप चालक, मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल ने बांटे नियुक्ति पत्र

    विकास भवन के एनआईसी कक्ष में बुधवार को हुआ नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम

    अब नलकूप खराब होने की टेंशन नहीं, किसानों को मिलेगा सबसे अधिक लाभः मंत्री

    बलिया. जिले को आज 38 नवनियुक्त नलकूप चालक मिल गए। विकास भवन के एनआईसी कक्ष में ग्राम्य विकास राज्यमंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल ने इन सभी को नियुक्ति पत्र दिया। इसके अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से इन नवनियुक्त नलकूप चालकों को बधाई शुभकामना देते हुए कार्य दायित्व का निर्वहन ईमानदारी से करने का संदेश दिया। इस दौरान सभी नवनियुक्त नलकूप चालकों ने पारदर्शी चयन प्रक्रिया के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री के प्रति आभार भी जताया।

    विकास भवन में नियुक्ति पत्र वितरण करने के बाद श्री शुक्ल ने कहा कि इस नियुक्ति का सबसे ज्यादा लाभ किसानों को मिलेगा। नलकूप चालकों की कमी काफी हद तक दूर होगी। कम से कम ये सभी दक्ष व आधुनिक समय से नलकूप चालक जिस नलकूप पर जाएंगे, वहां की समस्या का समाधान आसानी से होगा और क्षेत्र के किसानों को सिंचाई कार्य में सुविधा मिलेगी।

    कोई खराबी आई तो किसानों को टेंशन नहीं होगी, बल्कि ये नलकूप चालक उसे समय से ठीक कराएंगे। कुल मिलाकर अब बेवजह किसान परेशान नहीं होगा और सुविधाजनक तरीके से खेतों की सिंचाई कर सकेगा।

    इस अवसर पर जिलाधिकारी हरि प्रताप शाही व सीडीओ विपिन कुमार जैन ने भी सभी नये नलकूप चालकों को शुभकामनाएं देते हुए पूरी तन्मयता से दायित्व निर्वहन करने की बात कही। नलकूप खंड के अधिशासी अभियंता सुनील भारती भी मौजूद थे।


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.