Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या: ट्रक चालक द्वारा चोरी किए गए ट्रक व 32 लाख के रिफाइंड का पुलिस ने किया खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

    अयोध्या: ट्रक चालक द्वारा चोरी किए गए ट्रक व 32 लाख के रिफाइंड का पुलिस ने किया खुलासा, आरोपी गिरफ्तार
    अयोध्या। जब रक्षक ही भक्षक हो जाते हैं,तो सुरक्षा आखिर कौन करेगा,जब ट्रक का चालक ही  ट्रक और माल को बेचने लगे  तो आखिर क्या होगा?  बुरे काम का बुरा अंजाम होना निश्चित है ! आज नहीं तो कल पकड़ा ही जाना है! अयोध्या जनपद के अयोध्या कोतवाली क्षेत्र से रिफाइंड लदा ट्रक चोरी का का मामला प्रकाश में आया मुकदमा दर्ज कराया गया आरोपियों की तलाश शुरू हुई आरोपी दूसरा कोई नहीं बल्कि ट्रक चालक ही निकला।
    माल हड़पने के लिए ट्रक के चालक ने ही साजिश रची थी। वारदात  का अयोध्या कोतवाली पुलिस ने  मामले का पर्दाफाश  किया  और ट्रक चालक समेत तीन को गिरफ्तार कर वाहन और उस पर लदा 32 लाख रुपये कीमत का रिफाइंड आयल तथा 10 ग्राम स्मैक बरामद किया है।
    बिहार प्रदेश के व्यापारी अनिल कुमार गुप्ता  निवासी वार्ड नंबर 4 रक्सौल थाना रक्सौल जनपद मोतिहारी की ओर से 23 दिसंबर को अयोध्या कोतवाली में ट्रक यूपी 58 टी 3136 के चालक मोहम्मद हसन निवासी मिर्जापुर थाना जहांगीरगंज जनपद अंबेडकर नगर के खिलाफ चोरी गबन और साजिश का मुकदमा पंजीकृत कराया गया था। आरोप था कि ट्रक चालक ने रक्सौल से 740 टीन कमल ब्रांड रिफाइंड लोड किया लेकिन माल संबंधित व्यापारी तक नहीं पहुंचा। फोन करने पर बताया कि देवकाली ओवर ब्रिज के पास से किसी ने ट्रक और उस पर लगा माल लूट लिया।
      अयोध्या कोतवाली पुलिस दर्ज मुकदमे की विवेचना कर रही थी। इसी दौरान  सूचना पर कोतवाली पुलिस ने रघुकुल रेस्टोरेंट के पास ट्रक चालक मोहम्मद हसन निवासी मिर्जापुर थाना जहांगीरगंज जनपद अंबेडकरनगर और दयानंद गुप्ता निवासी बिड़हरखास थाना जहांगीरगंज जनपद अंबेडकरनगर व अनिल यादव निवासी रामकोला थाना जहांगीरगंज जनपद अंबेडकरनगर को गिरफ्तार कर लिया।
    पुलिस ने आरोपियों के पास से ट्रक यूपी 58 टी 3136 और उस पर लदा 740 टीन रिफाइंड, चालक के पास से 40 हजार रुपये व 10 ग्राम स्मैक बरामद किया।  
       पुलिस में पहले से दर्ज चोरी, गबन और साजिश के मामले में बरामदगी की धारा बढ़ाई है तथा ट्रक चालक के खिलाफ अलग से एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कराया है। पुलिस ने पकड़े गए सभी आरोपियों  को जेल की राह पकड़ा दिया है। 
    देव बक्श वर्मा, अयोध्या उत्तर प्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.