Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    संजय मिश्रा ने लगातार शिक्षकों के लिए सड़क से लेकर सदन तक किया संघर्ष : तनवीर खां

    संजय मिश्रा ने लगातार शिक्षकों के लिए सड़क से लेकर सदन तक किया संघर्ष : तनवीर खां

    शाहजहांपुर। आज शाहजहांपुर महानगर क्षेत्र में सपा जिलाध्यक्ष/नि.चेयरमैन तनवीर खां एवम पार्टी पदाधिकारियों ने बरेली मुरादाबाद शिक्षक निर्वाचन खंड से सपा प्रत्याशी संजय मिश्रा को भारी बहुमत से विजय बनाने के लिए कई स्कूलों में मतदाताओं से संपर्क किया.







    सपा जिलाध्यक्ष तनवीर खां ने कहा कि संजय मिश्रा ने लगातार शिक्षकों के लिए सड़क से लेकर सदन तक संघर्ष किया है। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सपा सरकार में वित्तविहीन शिक्षकों को मानदेय देने का सराहनीय कार्य किया था।

    उन्होंने सभी मतदाता गणों से अपील की कि आने वाले 1 दिसंबर को सभी मतदाता गण संजय कुमार मिश्रा "गुरुजी" के नाम के सामने 1 लिखकर उन्हें विजई बनाएं जिससे संजय मिश्रा शिक्षकों के हित की आवाज को सदन तक पहुंचा सके।

    इस मौके पर महानगर अध्यक्ष कपिल सिंह वर्मा ने कहा  कि सपा सरकार में  राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शिक्षकों के हित में सराहनीय कार्य किए थे जबकि यह भाजपा सरकार  शिक्षक विरोधी कार्य कर रही है। इस मौके पर जिला सचिव श्यामजी शुक्ला, अनिल दास, अंकुर कटियार, शिवा राठौर, संजीव मौर्य, महिपाल यादव, सचिन दीक्षित, रवि श्रीवास्तव, विनय मिश्रा आदि लोग उपस्थित रहे।


    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.