Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर के खिलाड़ियों ने स्पीड किकिंग चैंपियनशिप में जीते तीन गोल्ड व दो सिल्वर मैडल

    शाहजहांपुर के खिलाड़ियों ने स्पीड किकिंग चैंपियनशिप में जीते तीन गोल्ड व दो सिल्वर मैडल

     डॉ. पुनीत मनीषी, ऐशान्यां मनीषी व आशुतोष ने जीता गोल्ड मैडल

    शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश एडवेंचर स्पोर्ट्स एसोसिएशन के द्वारा  ऑनलाइन माध्यम से हुई स्पीड किकिंग चैंपियनशिप में शाहजहांपुर जनपद से पांच लोगों ने मनीषी ताइक्वांडो वेलफेयर एसोसिएशन उ.प्र के महासचिव डॉ पुनीत मनीषी के निर्देशन में प्रतिभाग किया। 

    चैम्पिनशिप में मास्टर वर्ग दमदार प्रदर्शन करते हुए डॉ. पुनीत मनीषी ने 104 पॉइंट बना गोल्ड मैडल पर कब्जा किया। जूनियर गर्ल्स वर्ग में ऐशान्या मनीषी ने 98 पॉइंट बना गोल्ड मैडल जीता इस ही क्रम में सीनियर बालक वर्ग में आशुतोष अवस्थी ने 174 पॉइंट बना गोल्ड मैडल व अर्पित तिवारी ने 152 पॉइंट बना सिल्वर मैडल जीता। सीनियर बालिका वर्ग में निधि यादव ने 148 पॉइंट बना सिल्वर मैडल को जीता।



    चैम्पिनशिप में खिलाड़ियों की स्पीड किकिंग की वीडियो बना कर अपलोड की गई थी। प्रतियोगिता में खिलाड़ियों की जीत हार का फैसला राष्ट्रीय स्तर के निर्णायक मंडल ने खिलाड़ियों की किकिंग की स्पीड के साथ उनकी परफॉर्मेंस व अन्य बारीकियों को देखते हुए निर्णय दिया।

    इस अवसर पर सभी डॉ. पुनीत मनीषी ने बताया कि इस प्रतियोगिता में खेलने से छात्र-छात्राओं में किक लगाने की कई टेक्निग में सुधार के साथ किक लगाने की टाइमिंग स्पीड बढ़ जाएगी। 

    चैम्पियनशिप में जीते सभी विजयी प्रतिभागियों को एशोसिएशन के सचिव डॉ. गौरव कौशल, संरक्षक ओंकार मनीषी, मो. इरफान, नरेंद्र त्यागी, पुनीत भटनागर,अमित त्यागी, कोषाध्यक्ष उर्वशी श्रीवास्तव,डॉ. स्वप्निल यादव, विजय अग्रवाल, जैनब, रिया, नेहा के साथ सभी छात्र- छात्राओं ने शुभकामनाएं दी।


    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.