Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की अध्यक्षता में जिला कार्यालय पर सपन्न हुई बैठक, स्नातक चुनावों को लेकर भाजपा ने कसी कमर

    प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की अध्यक्षता में जिला कार्यालय पर सपन्न हुई बैठक, स्नातक चुनावों को लेकर भाजपा ने कसी कमर

    सीतापुर. सीतापुर, लखीमपुर, हरदोई जिलों में लखनऊ खण्ड स्नातक/शिक्षक विधान परिषद चुनाव  की तैयारी/ समीक्षा बैठक में प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की अध्यक्षता में एक बैठक भाजपा के जिला कार्यालय पर सपन्न हुई, समापन अवध क्षेत्रीय अध्यक्ष शेष नारायण मिश्र ने किया। शिक्षक निर्वाचन में प्रत्याशी  उमेश द्विवेदी, स्नातक निर्वाचन में प्रत्याशी  अवनीश सिंह पटेल ने कार्यकर्ताओ व मतदाताओं से वोट की अपील की। 





    इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष संतोष सिंह, प्रदेश महामंत्री  जे०पी०एस०राठौर, अनूप गुप्ता, प्रदेश मंत्री  शंकर लाल लोधी , सांसद व पिछड़ा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष  राजेश वर्मा,  क्षेत्रीय महामंत्री  विजय प्रताप सिंह , विधान परिषद निर्वाचन में प्रवासी लगे विधायक  डॉ नीरज बोरा एवं  बम्बालाल दिवाकर , स्नातक संयोजक दिनेश तिवारी , शिक्षक संयोजक अजीत प्रताप सिंह, विधानसभा संयोजक तक के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

    जिलाध्यक्ष क्रमशः अचिन मेहरोत्रा सीतापुर, सुनील सिंह लखीमपुर, सौरभ मिश्रा हरदोई ने वृत्त रखा। प्रदेश अध्यक्ष सहित समस्त भाजपा नेताओं ने शिक्षक स्नातक निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशियों को जिताने की पुरजोर अपील की मतदाताओं को अपने संबोधन में नेताओं ने कहा कि इस समय प्रदेश में व केंद्र में भाजपा की सरकार है यदि भाजपा समर्थित प्रत्याशी विजई होगा तो आपके मतों से विजई प्रत्याशी सदन में आपकी बातों को पुरजोर ढंग से उठाएंगे व क्षेत्र के विकास के लिए प्रयासरत रहेंगे भाजपा का नारा भी है सबका साथ सबका विकास।


    शरद कपूर

      सीतापुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.