Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बैतूल: एम्बुलेंस से शव ले जाने भिड़े ड्राइवर, भाड़ा कम लेने पर पीटा, कम भाड़ा लेने पर एक ने की दूसरे की पिटाई, पुलिस ने किया मामला दर्ज

    बैतूल: एम्बुलेंस से शव ले जाने भिड़े ड्राइवर, भाड़ा कम लेने पर पीटा, कम भाड़ा लेने पर एक ने की दूसरे की पिटाई, पुलिस ने किया मामला दर्ज 

    बैतूल. मध्य प्रदेश के बैतूल में जिला अस्पताल परिसर में मरीजो और शवों को ले जाने के लिए एम्बुलेंस चालको के बीच खींच तान रोज की बात है। ऐसे ही एक वादविवाद के बीच यहां दो चालको आपस में भिड़ गए। परिसर में ही गुत्थम गुत्था हुए चालको ने एक दूसरे की पिटाई शुरू कर दी। इस झगड़े में एक चालक को चोटें आई है। कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच कर रही है। पिटाई का मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया ।

    दरअसल यहां एक एम्बुलेंस चालक एक शव को 11 सौ रुपये के भाड़े पर उसके घर छोड़ आया।जबकि दूसरे चालक ने इसके लिए 14 सौ रुपये का भाड़ा तय किया था। इसी भाड़े को लेकर दोनों में विवाद हो गया। जिसमें सुभास की अज्जू यादव ने पिटाई कर दी। अज्जू ,सुभाष से इसलिए नाराज था क्योंकि वह कम भाड़े पर शव ले जाकर उसका नुकसान करा चुका था। दोनो की यह मारपीट अस्पताल में।लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी। टीआई संतोष कुमार पन्द्रे के मुताबिक कोतवाली पुलिस ने सुभाष मालवीय की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

    टीआई कोतवाली बैतूल संतोष पन्द्रे का कहना है कि एंबुलेंस ड्राइवर सुभाष मालवी 1100 रुपए में शव छोड़ने गया था जब वह वापस आया तो दूसरी एंबुलेंस के ड्राइवर अज्जू यादव ने इस बात को लेकर विवाद किया कि उसने 14 सौ रुपये में तय किया था दोनों के बीच मारपीट हुई है पुलिस ने मामला दर्ज किया है.

    पीड़ित ड्राईवर सुभाष मालवीय का कहना है कि अज्जू यादव इस बात को लेकर विवाद कर रहा था की मैं 11 सौ रुपये में शव छोड़ने क्यों गया क्योंकि मेरी बात 14 सो रुपए में हुई थी उसने मेरे मुंह पर मारा गला दबाने की कोशिश की और बहुत पिटाई की.

    बैतुल से शशांक सोनकपुरिया की खास रिपोर्ट

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.