Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    धान ना तुलने से परेशान पाँच किसान पानी की टंकी पर चढ़े, कड़ी मशक्कत के बाद प्रशासन ने उतारा

    धान ना तुलने से परेशान पाँच किसान पानी की टंकी पर चढ़े, कड़ी मशक्कत के बाद प्रशासन ने उतारा

    शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश के जनपद शाहजहांपुर में उस समाय हड़कम्प मच गया जब  परेशान अन्नदाता धान तुलवाने आए रोजा मंडी में पानी की टंकी पर चढ़ गए। सूचना मिलने पर आला अधिकारी समेत पुलिस फोर्स मौके पर पहुँच गया। फिलहाल अधिकारियों ने समझा बुझाकर किसानों को टंकी से नीचे उतरवाया।





    शहर की रोजा मंडी स्थित पानी की टंकी पर किसान अनिल पुत्र बाबूराम निवासी ग्राम सतमा खुर्द,अजित वर्मा पुत्र राजाराम निवासी ग्राम जमालपुर रोजा, गुलामखेड़ा गांव के आशीष वर्मा पुत्र ब्रजराज,रजनीश कुमार पुत्र रामपाल,अवधेश पुत्र खुशीराम करीब एक महीने से अपने धान तुलवाने के लिए परेशान घूम रहे थे लेकिन उनका धान नही तौला जा रहा था।

    उक्त आरोप लगाते हुए उपरोक्त परेशान किसान आज रोजा मंडी में बनी पानी की टंकी पर चढ़ गए।किसानों के पानी की टंकी पर चढ़ने की सूचना मिलने पर एसडीएम सदर सुरेंद्र कुमार समेत थाना रोजा पुलिस फोर्स मौके पर आ गया और किसानों को समझाने में जुट गया।



    काफी देर तक चले इस हाई बोल्टेज ड्रामे के बाद किसानों को टंकी से नीचे उतारा गया। वहीं एसडीएम सुरेंद्र कुमार ने बताया है कि अगर केंद्र प्रभारी दोषी है तो केंद्र प्रभारी पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.