Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने एनसीसी कैडेटस, छात्र-छात्राओं व्यापारियों व समाजसेवियों को प्रमाण पत्र देकर किया सम्मानित

    पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने एनसीसी कैडेटस, छात्र-छात्राओं व्यापारियों व समाजसेवियों को प्रमाण पत्र देकर किया सम्मानित

    यातायात माह का पुलिस लाईन में हुआ समापन व्यापार मंडल के सहयोग से 1 माह तक चला जागरूकता अभियान

    शाहजहाँपुर। उद्योग व्यापार मंडल(कंछल गुट) के सहयोग से चल रहे यातायात माह का समापन पुलिस लाइन में हुआ। जहां पर पुलिस अधीक्षक एस आनंद  ने समाजसेवियों, व्यापारियों तथा छात्र छात्राओं को प्रमाण पत्र  देकर सम्मानित किया।

    पुलिस लाईन सभागार में कार्यक्रम की शुरुआत में यातायात निरीक्षक चंद्र प्रकाश शुक्ल ने नवंबर माह में यातायात पुलिस द्वारा किये गये कार्यों का लेखा जोखा रखा गया। इसी क्रम में सबसे पहले पुलिस अधीक्षक नगर  संजय कुमार ने यातायात के नियमों पर प्रकाश डाला व स्कूलों से आये बच्चों को विशेष रूप से बताया कि वह अपने अभिभावकों से घर से निकलते समय हेलमेट पहनने को कहें व मास्क ले जाना न भूलें।

    कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने कहा कि कटरा रेलवे क्रासिंग पर जाम को हटाने काम हो रहा है। पुलिस अधीक्षक ने विशेष रूप से यातायात माह में उ. प्र. उद्योग व्यापार मंडल, के सहयोग की प्रशंसा की। उन्होंने समाज सेवी संगठनों व उन स्कूलों का भी आभार व्यक्त किया. जिन्होंने यातायात माह में पुलिस प्रशासन का सहयोग किया।

    पुलिस अधीक्षक ने विशेष रूप से व्यापार मंडल के ज़िला अध्यक्ष वेद प्रकाश गुप्ता का व महानगर अध्यक्ष सचिन बाथम का पूरे माह सहयोग पर आभार प्रकट किया। अंत में पुलिस अधीक्षक  ने सभी सहयोगीयों को प्रशस्तिपत्र व प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम में व्यापार मंडल के युवा ज़िला अध्यक्ष उवैस हसन खां, कुंज बिहारी अग्रवाल, श्याम मोहन अग्रवाल, राजीव खन्ना, सतीश गुप्ता, मो नासिर, अशोक गुप्ता, हनी सिंह, बंकिन सूरी, मुकुन्द खन्ना, मुस्ताक  खां, विनय अग्रवाल आदि उपस्थित रहे।

    स्कूलों की ओर से लीड कांवेन्ट से मो जमाल व प्रधानाचार्य तराना जमाल, कैम्ब्रिज कान्वेंट पुवायां से विनायक अग्रवाल, आल सैन्टस स्कूल से प्रधानाचार्या शैल सक्सेना, एन टी आई से डायरेक्टर अंशुमन मैसी, जी एफ कालेज से डा. पुनीत मनीषी आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम का सफल संचालन नरेंद्र सक्सेना ने किया।

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.