Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    ननदोई पहले धोखे से युवती को ले गया और फिर दोस्तों संग किया बलात्कार

    ननदोई पहले धोखे से युवती को ले गया और फिर दोस्तों संग किया बलात्कार
    (सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने खानपुर थाने का किया घेराव, पुलिस पर मुजरिमों को बचाने का लगाया आरोप)
    खानपुर/बुलंदशहर/यूपी। कोतवाली थाना क्षेत्र इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी विवाहित पुत्री के साथ एक व्यक्ति द्वारा अपने दोस्तों संग मिलकर बलात्कार करने का आरोप लगाया है। उक्त का यह भी कहना है कि पुलिस लगातार मुजरिमों को बचाने का प्रयास कर रही है। पीड़ित पिता ने बताया कि उसकी पुत्री का विवाह करीब 5 वर्ष पहले हुआ था। वर्तमान में उससे एक पुत्री भी है। आगे बताया कि बीते 12 नवंबर को उसकी पुत्री अपने मायके आयी हुई थी।
    साथ में उसकी छोटी बहन भी थी। इसी बीच उसके ननदोई ईश्वर निवासी जुगसाना कलां शाम करीब साढ़े 5 बजे आया और उसकी विवाहित पुत्री से उसके पति का एक्सीडेंट हो जाने की बात कहते हुए उसे अपने साथ ले गया। जिसके बाद से उसकी पुत्री का कोई पता नहीं चल सका। रात करीब 2 बजे पीड़ित पिता ने अपनी पुत्री के गायब हो जाने के संबंध में थाना खानपुर में तहरीर दी। अलसुबह करीब 5 बजे थाने से उसे फोन आया कि एलएल इंटर कॉलेज के पास तिराहे पर कोई लड़की अचेत अवस्था में पड़ी हुई है।
    पहचान करने पर वह लड़की उसकी पुत्री निकली। उसकी पुत्री ने होश में आने के बाद बताया कि उक्त ननदोई ईश्वर व उसके दोस्तों ने उसे कहीं ले जाकर बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया व शराब भी पिलाई। उपरोक्त लोगों ने परिवार को जान से मार डालने की धमकी भी दी है। उधर, ग्रामीणों ने खानपुर थाने का घेराव करते हुए पुलिसिया कार्यशैली पर सवाल उठाए और सैकड़ों की संख्या में इकट्ठा होकर ग्रामीणों ने पुलिस पर आरोपियों को बचाने का आरोप भी लगाया।

    आईएनए न्यूज़ एजेंसी।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.