Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री से मिले सांसद रवि किशन, नहीं बंद होगी गोरखपुर आकाशवाणी की मशीने

    केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री से मिले सांसद रवि किशन, नहीं बंद होगी गोरखपुर आकाशवाणी की मशीने

    मामले की गंभीरता को देखते हुए सांसद रवि किशन ने दिल्ली में की केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री  प्रकाश जावड़ेकर से मुलाकात

    केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री ने कहा नहीं बंद होंगी कोई भी मशीने

    गोरखपुर। आकाशवाणी गोरखपुर केंद्र के श्रोताओं, कलाकारों और कर्मचारियो के लिए एक बेहद अच्छी खबर है।कई दिनों से बंद होने की चर्चा में गोरखपुर आकाशवाणी केंद्र की कोई भी मशीन अब बंद नहीं होगी।' यह गोरखपुर का आकाशवाणी केंद्र है .. ' जारी रहेगा। गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने आकाशवाणी केंद्र की समस्याओ को गंभीरता से लेते हुए केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री  प्रकाश जावड़ेकर से दिल्ली पहुँँचकर मुलाकात की   और यहाँ की समस्याओ से अवगत कराया।सांसद की बातों को मह्त्व् देते हुए उन्होंने  गोरखपुर आकाशवाणी केंद्र की किसी भी  मशीन के न बंद होने की बात कहीं।

    सांसद रवि किशन ने बताया कि आकाशवाणी केंद्र से जुड़े कलाकार और कर्मी इसके बंद होने की खबर से बेहद परेशान थे ।इस मामले को गंभीरता से लेते हुए मैंने दिल्ली पहुँँचकर केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री  प्रकाश जावड़ेकर से मुलाकात की और यहाँ की समस्याओ से अवगत कराया ।उन्होंने सभी समस्याओ का निदान करते हुए कहा कि गोरखपुर आकाशवाणी केंद्र की कोई भी मशीने बंद नहीं की जाएगी।किसी भी कलाकार और कर्मी के रोजगार पर संकट नहीं आएगा।

    विगत कुछ दिनों से गोरखपुर आकाशवाणी केंद्र के बंद होने की चर्चाएं जोरों पर थी। मामला जब सांसद रवि किशन तक पंहुचा तो उन्होंने इसका संज्ञान लेते हुए तत्काल गोरखपुर आकाशवाणी के संबंधित अधिकारियों से बात कर यहाँ की सभी समस्याओ को जाना। इन समस्याओ के निस्तारण के लिए उन्होंने तुरंत प्रसार भारती के सीइओ से बात की और यहाँ की सभी  समस्याओ से अवगत कराया। बात करने के बाद सांसद ने बताया था कि  न तो गोरखपुर आकाशवाणी केंद्र बंद हो रहा है और न ही किसी कलाकार या कर्मी की रोजी रोटी पर संकट आएगा।


    अमित कुमार सिंह

    INA News गोरखपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.