Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    दीवाली पर जली विकास की रोशनी: महेश उमर

    दीवाली पर जली विकास की रोशनी: महेश उमर

    गोला/गोरखपुर। बिहार विधानसभा चुनाव, यूपी, एमपी, गुजरात, तेलंगाना और कर्नाटक के उपचुनाव में भाजपा को मिली भारी जीत पर भाजपा के नेता व कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है। मंगलवार की देर रात तक आये नतीजों के बाद बुधवार की सुबह भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिला व पटाखे जलाकर जीत का जश्न मनाया।



    बुधवार को बड़हलगंज के भाजपा कार्यकर्ताओं ने एनजीओ प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय संयोजक महेश उमर व सर्राफा व्यापार मंडल के अध्यक्ष गंगा सोनी के नेतृत्व में उपनगर के चरण पादुका कुटी पर एक दूसरे का मुंह मीठा कराकर व पटाखे फोड़ भाजपा की ऐतिहासिक जीत का जश्न मनाया। 

    भाजपा नेता महेश उमर ने कहा कि जनता को विकास पसन्द है, यह जीत भी विकास को समर्पित है। दिवाली से पूर्व जनता ने विकास की रोशनी जलाकर मोदी जी के नेतृत्व वाली बीजेपी को बड़ा जनादेश दिया है। गंगा सोनी और प्रभुनाथ सोनी ने कहा कि बीजेपी की यह प्रचंड जीत बीजेपी सरकार के अच्छे नीतियों व कामकाज को दर्शाता है। इस अवसर पर व्यापार मंडल अध्यक्ष श्रीकांत सोनी राजकुमार भारती बृजेश निगम राधेश्याम वर्मा विजय गंगा तिवारी प्रकान्त उमर रुद्रांश गौरव सोनी राजू निगम हरिश्चंद्र सोनी गोविंद पटवा सहित अन्य कई लोग मौजूद रहे।

    अमित कुमार सिंह

    INA News गोरखपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.