Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कैमुआ नाला पुल का निर्माण कार्य हुआ शुरू, विधायक रोशनलाल वर्मा ने किया शिलान्यास

    कैमुआ नाला पुल का निर्माण कार्य हुआ शुरू, विधायक रोशनलाल वर्मा ने किया शिलान्यास

    शाहजहाँपुर(निगोही)। वर्षो से कैमुआ नाला पुल निर्माण के आस में बैठे ग्राम बरैंचा क्षेत्रवासियों की उम्मीदें पूरी होने जा रही हैं । इस नाले पर पुल निर्माण का कार्य शुरू हो गया। तिलहर विधायक रोशनलाल वर्मा ने शिलान्यास कर लोगो को बताया कि निर्माण कार्य 2021 मे पूरा हो जाएगा. जिसके बाद ग्रामीणों को आने जाने में सहूलियत मिलेगी। 

         रविवार को विधायक रोशन लाल वर्मा ने विधानसभा क्षेत्र तिलहर के गांव बरैंचा में बनने बाले पुल का हवन पूजन तथा नारियल तोड़कर शिलान्यास किया। इस पुल के निर्माण से हजारों ग्रामीणों को आवागमन में जो परेशानी उठानी पड़ती थी अब नहीं उठानी पड़ेगी।

    बरैंचा से निगोही के लिए पहुंचने में लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता था। कई सरकारों में इस पुल के निर्माण की बात उठाई गई। लेकिन पुल का निर्माण नहीं हो पाया। तिलहर विधायक रोशन लाल वर्मा ने इसका शिलान्यास कर कहा कि 2021 तक इस पुल का निर्माण हो जाएगा।

    इस दौरान गया प्रसाद चौरसिया जेई,केपी मिश्रा एई,विवेक मौर्य जेई,संजय कटियार ठेकेदार,राजपाल पाल,मुन्ना लाल,रामदीन वर्मा प्रधान,रामप्रकाश गुप्ता,राजाराम रतूली,हेमराज वर्मा,रामऔतार वर्मा,शास्त्री बृजनंदन तिवारी,सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.