Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अज्ञात कारणों से चार दुकानों में लगी आग, लाखों का माल जलकर स्वाहा

    अज्ञात कारणों से चार दुकानों में लगी आग, लाखों का माल जलकर स्वाहा
    सीतापुर। जनपद के जिला मुख्यालय सहित खैराबाद कस्बे में चार दुकानों में अज्ञात कारणों से लगी आग से चारों दुकानें जलकर स्वाहा हो गई, जिससे दुकान मालिकों को लाखों रुपए की क्षति उठानी पड़ी है।
    मिली जानकारी के अनुसार सीतापुर नगर की न्यू रानी मार्केट कपड़ा मंडी लालबाग सीतापुर में अमन रेडीमेड गारमेंट्स की दुकान में अज्ञात कारणों से दुकान में आग लग गई। जिससे दुकान के अंदर रखा लाखों रुपए का माल जलकर खाक हो गया ।दुकान मालिक अकबर टेलर उर्फ गुड्डू के अनुसार इस आगजनी में उन्हें लगभग ₹10 लाख का नुकसान हुआ है । गुड्डू ने बताया कि वह रात में दुकान बंद करके घर गए थे। जहां तक उन्हें याद है, उन्होंने दुकान का मेन स्विच भी ऑफ कर दिया था। समझा जाता है कि इस गारमेंट्स की दुकान में बिजली के शॉर्ट सर्किट से आग लगी है।
    उधर खैराबाद कस्बे की पुरानी बाजार स्थित चार फल एवं सब्जी की दुकानों में अज्ञात कारणों से आग लग गई जिससे चारों दुकानें जलकर खाक में बदल गई और दुकान मालिकों को लाखों रुपए का नुकसान उठाना पड़ा खैराबाद नगर के रौजा दरवाजा निवासी मुजीब अहमद की पुरानी बाजार में फल की दुकान है उन्हीं के पड़ोस में सानू फल वाले है पप्पू एवं अनीश की फल व सब्जी की दुकान है बीती रात अज्ञात कारणों से इन चारों दुकानों में लगभग 3:00 बजे रात में आग लग गई। मुजीब के अनुसार उसे लगभग ₹3 लाख का नुकसान हुआ है वही शानू किसानों का ₹50000 का नुकसान हुआ है और पप्पू वाले का लगभग ₹30000 के सब्जी जलकर बेकार हो गई इन लोगों का आरोप है कि उनकी दुकान के पीछे एक की दुकान मालिक की यह साजिश हो सकती है ।

    शरद कपूरसीतापुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.