Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शिक्षक की भूमिका में नज़र आये एसपी ट्रैफिक आशुतोष शुक्ल

    शिक्षक की भूमिका में नज़र आये एसपी ट्रैफिक आशुतोष शुक्ल

    ऑटो चालकों को समझया गया कि आप यातायात नियमो का पालन करे और चालान की कार्यवाही से बचे आप की मेहनत की कमाई आप के घर पहुचे-एसपी ट्रैफिक

    गोरखपुर. ऑटो चालको की मनमानी और बार बार चालान की कार्यवाही के बाद भी ऑटो चालक यातायात नियमों का उल्लंघन करते हुए नज़र आते है. जिसकी वजह से आमजनमानस को भारी दिक्कत का सामान करना पड़ता है ट्रैफिक पुलिस की बार बार कड़ी कार्यवाही के बाद भी ये ऑटो चालक फिर अपनी मनमानी करते हुए नज़र आने लगते है तमाम हालातो पर नज़र डालने के बाद गोरखपुर के पुलिस अधीक्षक यातायात आशुतोष शुक्ल ने आज धर्मशाला ओवर ब्रिज के पास ऑटो चालकों को इकट्ठा किया और एक शिक्षक की तरह सभी को समझाया उन्होंने एक एक ऑटो चालकों को ब्रीफ करते हुए बताया कि आप के द्वारा यातायात नियमों के उलंघन की वजह से आप ही लोग परेशान होते है. पुलिस को देख कर आप भागते है. भागते वक्त कोई दुर्घटना हो सकती है जो पॉइंट बनाये गए है उसी पॉइंट पर ऑटो खड़ा करे जो निर्धारित सवारी भरने का मानक है.



    उसका पालन करे क्षमता से अधिक सवारी न बैठाए ज़्यादा सवारी से ऑटो पलट भी सकता है आप जब जब यातायात नियमों का उल्लंघन करते है और पकड़े जाते है. फिर आप पर चालान की कार्यवाही होती है पूरे दिन आप मेहनत करते है तब आप पैसा कमा कर अपने परिवार का भरण पोषण करते है चालान की कार्यवाही से आप को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ता है इस लिए सभी ऑटो चालक नियमो का पालन करते हुए ही ऑटो चलाये और कार्यवाही से बचे एसपी ट्रैफिक की बातों को सभी चालको ने ध्यान से सुना और आगे से नियमो का पालन करते हुए ही ऑटो चलाने की बात कही। इस मौके पर टीआई अख्तियार अहमद अंसारी, टीआई सुनील सिन्हाल, टीआई विनोद शर्मा सहित तमाम यातायात पुलिसकर्मी मौजूद रहे।


    अमित कुमार सिंह

    गोरखपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.