Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    यातायात के नियमों को हमें अपनी दिनचर्या में शामिल करना चाहिए- प्रभारी निरीक्षक यातायात चंद्र प्रकाश शुक्ला

    यातायात के नियमों को हमें अपनी दिनचर्या में शामिल करना चाहिए- प्रभारी निरीक्षक यातायात चंद्र प्रकाश शुक्ला

    (जीएफ कालेज में यातायात जागरूकता गोष्ठी का आयोजन)

    शाहजहाँपुर। गांधी फ़ैज़ -ए-आम महाविद्यालय में आज यातायात माह के अंतर्गत यातायात जागरूकता पर एक गोष्ठी का आयोजन किया गया। गोष्ठी में मुख्य अतिथि के रूप में बोलते हुए प्रभारी निरीक्षक यातायात चंद्र प्रकाश शुक्ला ने कहा कि यातायात के नियमों को हमें अपनी दिनचर्या में शामिल करना चाहिए। सभी को यातायात के नियमों का पालन करना चाहिए। हेलमेट,गाड़ी का बीमा, सीट बेल्ट, रजिस्ट्रेशन आदि का हमेशा ख्याल रखें और बाइक और कार चलाते समय मोबाइल और ईयर फोन का प्रयोग ना करें। सावधानी के रूप में हमेशा अपने बाएं और ही वाहन चलाएं और ओवरटेक करते समय कोई लापरवाही ना करें अपनी और अपने परिवार की जिंदगी से खिलवाड़ ना करें भले ही कहीं अपने गंतव्य तक थोड़ा देर से पहुंचे।

     इस अवसर पर कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. नसीम उश्शान खान  ने कहा छात्र-छात्राएं जब महाविद्यालय के लिए आए तो हेलमेट और ड्राइविंग लाइसेंस अपने साथ जरूर रखें। मां बाप की भी जिम्मेदारी है कि वह अपने बच्चों को कम उम्र में बिना लाइसेंस वाहन ना दें और घर पर भी उन्हें यह हिदायत दें कि वाहन को धीमे चलाएं।

    मुख्य वक्ता सरताज खान एटीएसआई ने कहा कि जिंदगी से बढ़कर कुछ नहीं है, इसलिए सड़क पर चलते समय वाहन को चलाने के अलावा अन्य किसी भी कार्य पर ध्यान ना दें हमारा उद्देश्य अपने घर सुरक्षित पहुंचना होना चाहिए। इससे पूर्व सभी अतिथियों का बैज लगाकर एवं बुके देकर स्वागत किया गया। संचालन डॉ. स्वपनिल यादव एवं अतिथितों का आभार कार्यक्रम संयोजक डॉ. पुनीत मनीषी ने किया।

    इस अवसर पर व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष सचिन बाथम, जनता इंटर कॉलेज के प्रबंधक सुरेंद्र सेठ, डॉ. फैयाज अहमद, डॉ. मोहम्मद तारिक़,डॉ.शबाना साजिद, डॉ. समन ज़हरा ज़ैदी, डॉ. इमरान, डॉ. शीबा खान, डॉ. सीमा शर्मा मख़फ़ी फातिमा, रामनिवास पाल, अमित पांडे, शिवराम सिंह, सत्येंद्र दीक्षित व महाविद्यालय के छात्र-छात्राए आदि उपस्थित रहे।

    फैयाज़ उद्दीन, शाहजहांपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.