Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बैतूल: खबरे छापने को लेकर पत्रकार पर तलवार से हमला, जिला अस्पताल में भर्ती, पुलिस ने किया मामला दर्ज, आरोपियों की तलाश शुरू

    बैतूल: खबरे छापने को लेकर पत्रकार पर तलवार से हमला, जिला अस्पताल में भर्ती, पुलिस ने किया मामला दर्ज, आरोपियों की तलाश शुरू

    बैतूल. मध्य प्रदेश के बैतूल में  एक पत्रकार पर तलवार से हमला किया गया है। घायल पत्रकार को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पत्रकार कुछ दिनों से चोरी की वारदातों की खबर छाप रहा था  इसी को लेकर हमला किया गया है  पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

    बैतूल के  सारणी में एक प्रादेशिक अखबार के पत्रकार दीपेश दुबे पर कल शाम को दो लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। दीपेश को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है। तलवार से किये गए इस हमले में दीपेश के हाथ और गर्दन के पास गंभीर चोट आई है।

    पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है। पुलिस में दर्ज कराई गई प्राथमिकी के मुताबिक कल शाम दीपेश अपने अखबार के दफ्तर में खबरे बना रहे थे। उसी समय वहां सुनील उर्फ लेफ्टी और मोहित पहुंचे और वे दीपेश को एक पान दुकान पर ले गए। यहां पहुंचकर दोनों ने दीपेश के साथ गाली गलौच शुरू कर दी। इसी बीच लेफ्टी ने तलवार निकाल कर दीपेश पर वार करना शुरू कर दिया।

    हमलावर दोनों आरोपी आपराधिक प्रवत्ति के जिन्होंने पत्रकार दीपेश दुबे को पत्रकारिता छोडऩे के लिए हमले के दौरान धमकियां भी दी है। टीआई महेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि इस मामले में  प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। घायल पत्रकार दीपेश दुबे का कहना है कि पिछले कुछ दिनों से सरकारी पाइपों की चोरी की खबरें प्रकाशित कर रहे थे इसी को लेकर उनके ऊपर हमला कराया गया है ।

    घायल पत्रकार दीपेश दुबे का कहना है कि सरकारी पाइपों की चोरी की खबरें छाप रहे थे इसको लेकर उनके ऊपर हमला कराया गया है तलवार से हमला किया गया है. टीआई सारणी महेंद्र सिंह का कहना है कि पत्रकार दीपेश दुबे अपने ऑफिस में खबरें बना रहे थे उसी समय 2 लोग आए और उनको पान की दुकान पर ले गए और वहां उनके ऊपर हमला कर दिया पुलिस ने मामला कर इन दोनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है घटना के पीछे के कारण तलाश की जा रहे हैं.


    बैतुल से शशांक सोनकपुरिया की खास रिपोर्ट

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.