Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान सम्पन्न

    सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान सम्पन्न
    नुक्कड़ नाटक/पपेट का आयोजन निर्मला महिला शिल्प कला केंद्र द्वारा आयोजित
    सीतापुर। जनपद खैराबाद कस्बे में स्थिति स्टडी प्वाइंट इंटर कालेज में सड़क सुरक्षा अभियान के अंतर्गत कलाकारों द्वारा नुक्कड़ नाटक के माध्यम से छात्र/छात्राओ  को जागरूक किया गया। उक्त अवसर पर उदित नारायण पांडेय( ए.आर.टी.ओ)  ने परिसर में उपस्थित सभी छात्र/छात्राओ व शिक्षकों  को   सड़क सुरक्षा और वाहन चलाते समय किन-किन बातों  का ध्यान रखना चाहिए कविता के माध्यम से बताया।
    श्री पांडेय ने दो पहिया वाहन पर हेलमेट के महत्व पर विस्तार से चर्चा करते हुए इसकी उपयोगिता पर कहा कि हेलमेट मार्ग दुर्घटना की स्थित में हमारा बेशकीमती जीवन बचाने में सहायक हो सकता है, दोपहिया वाहन चालक पुलिस या चालान के डर से नहीं वरन अपना अनमोल जीवन बचाने के लिए हेलमेट अवश्य धारण करें |
    अपनी बात के समर्थन में उन्होंने कई रोचक व ज्ञानवर्धक उदाहरण देकर हेलमेट की उपयोगिता बताई |वहीं विद्यालय प्रबंधक आमिर रिज़वी ने नुक्कड़ नाटक के सभी कलाकारों व आये अतिथियों का आभार व्यक्त किया।
    इस अवसर पर निर्मला महिला शिल्पकला केन्द्र की सचिव निर्मला वर्मा ,संगीता जयसवाल, अनुपम वर्मा,नरेंद्र सिंह(उप प्रधानाचार्य) एवम समस्त विद्यालय स्टॉफ मौजूद रहा। कार्यक्रम का सफल संचालन अध्यापिका सरिता दुबे ने किया, इस संपूर्ण कार्यक्रम के दौरान कोविड-19 नियमों का पालन किया गया ।

    शरद कपूर
     सीतापुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.